NDTV Khabar

एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया? चायवाले ने 4 साल में क्या दिया, आओ हो जाए मुकाबला : PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं उन्हें (कांग्रेस) चुनौती देता हूं कि परिवार से बाहर का कोई अच्छा नेता लाएं और पांच साल के लिए पार्टी का अध्यक्ष बनाएं, तब मैं कहूंगा नेहरू जी ने सच्चा लोकतांत्रिक व्यवस्था बनाई थी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया? चायवाले ने 4 साल में क्या दिया, आओ हो जाए मुकाबला : PM मोदी

पीएम मोदी और राहुल गांधी ने एक दूसरे पर जमकर किए वार

खास बातें

  1. पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना
  2. चुनावी रण में पीएम मोदी
  3. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में रैली
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के शहडोल में पीएम मोदी चुनावी रैली संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाजा में पूछा, 'पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए कि नहीं देना चाहिए? एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया? एक चायवाले ने चार साल में क्या दिया..आओ हो जाए मुकाबला. इससे पहले छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि बीजेपी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है. जो लोग छत्तीसगढ़ में धमकी देते हैं उनको जवाब मिला है. पीएम मोदी ने कहा कि 20 नवंबर को मतदान कर रिकॉर्ड बनाएं. मोदी ने कहा कि आज देश में बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के, बिना तेरे मेरे के, बिना अपने पराए के किसी भी प्रकार का भेदभाव किए बिना एक मंत्र को लेकर चल रही है "सबका साथ, सबका विकास". पीएम ने कहा कि सरकार अमीरों की नहीं गरीबों की होती है. पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण में भारी मतदान करके धमकी देने वालों को जवाब दिया है. ​

छत्तीसगढ़: अजीत जोगी बोले- बहुमत नहीं मिला तो BJP से मिला सकते हैं हाथ, राजनीति में कुछ भी संभव
 

 

मध्यप्रदेश में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए पांच दिन प्रचार करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

टिप्पणियां

 उन्होंने कहा कि जो समर्थन मुझे मिल रहा है उससे विपक्ष छिड़ा हुआ है. लोगों को लगता था कि लाल किले से भाषण देने का अधिकार एक ही परिवार को है. राजदरबारी एक ही परिवार का गीत गाते हैं. मुझे अंबिकापुर के लोगों के बीच आकर खुशी हो रही है. मुझे याद है जब मैं यहां लोकसभा चुनाव में प्रचार करने आया था तो यहां के लोगों ने मंच को लालकिले की तरह बनाया था. कुछ लोग इससे छिड़ गए थे. पीएम मोदी ने कहा कि मैं उन्हें (कांग्रेस) चुनौती देता हूं कि परिवार से बाहर का कोई अच्छा नेता लाएं और पांच साल के लिए पार्टी का अध्यक्ष बनाएं, तब मैं कहूंगा नेहरू जी ने सच्चा लोकतांत्रिक व्यवस्था बनाई थी. 

छत्तीसगढ़ : बीजेपी के पोस्टरों में रमन सिंह तो कांग्रेस में राहुल, क्या हैं इसके मायने​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement