NDTV Khabar

MP विधानसभा चुनाव 2018 : टिकट कटने पर भड़के BJP विधायक मथुरा लाल डामर, पार्टी के लिए कही यह बात

भाजपा की सूची में शुक्रवार को रतलाम ग्रामीण विधायक पद के प्रत्याशी हेतु दिलीप मकवाना का नाम आने के बाद दिलीप मकवाना अपने साथियों के साथ वर्तमान विधायक मथुरा लाल डामर के घर आशीर्वाद लेने गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MP विधानसभा चुनाव 2018 : टिकट कटने पर भड़के BJP विधायक मथुरा लाल डामर, पार्टी के लिए कही यह बात

प्रतीकात्मक फोटो

रतलाम:

भाजपा की सूची में शुक्रवार को रतलाम ग्रामीण विधायक पद के प्रत्याशी हेतु दिलीप मकवाना का नाम आने के बाद दिलीप मकवाना अपने साथियों के साथ वर्तमान विधायक मथुरा लाल डामर के घर आशीर्वाद लेने गए. वहां, मथुरा लाल डामर ने उसको खरी-खोटी सुनाते हुए घर से बैरंग लौटा दिया. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता नहीं कर्मचारी हो और डेढ़ करोड़ रुपए देकर टिकट लाए हो भाजपा कार्यकर्ता को टिकट देने की बात करती है पर कार्यकर्ता को टिकट नहीं देकर एक कर्मचारी को टिकट दिया है. 

विधानसभा चुनाव 2018: MP, मिजोरम और तेलंगाना में बीजेपी ने खोले पत्ते, कैंडिडेट लिस्ट में देखें कौन कहां से लड़ेगा

टिप्पणियां

डामर ने उनको घर में भी नहीं घुसने दिया और खड़े-खड़े ही चलता कर दिया. आगर मालवा- सुसनेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक और गौ संवर्धन बोर्ड के उपाध्यक्ष संतोष जोशी ने टिकट वितरण में उपेक्षा के बाद बगावत का बिगुल फूंक दिया और निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया. भाजपा ने वर्तमान विधायक मुरली पाटीदार पर एक बार फिर भरोसा जताया और टिकट दिया. 


VIDEO: विधानसभा चुनाव 2018: बीजेपी ने घोषित किए प्रत्याशी, एमपी में मंत्री का टिकट कटा
वहीं, टिकट की मांग कर रहे पूर्व विधायक जोशी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर राजनीतिक गलियारों में सनसनी मचा दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement