NDTV Khabar

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव परिणाम 2018 : बीजेपी नेता राम माधव बोले, दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे

बीजेपी के प्रवक्ता जफ़र इस्लाम ने कहा कि हम नागालैंड में और मेघालय में अपने अलाइंस की मदद से सरकार बनाएंगे. वहीं हेमंत बिसवा सरमा ने एनडीटीवी से कहा, अगर हम तीनों राज्यों में जीतते हैं तो हमारा उत्तर पूर्व में विस्तार पूरा होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव परिणाम 2018 : बीजेपी नेता राम माधव बोले, दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव परिणाम 2018 : बीजेपी प्रवक्ता राम माधव बोले, 40 से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बनाएंगे

खास बातें

  1. बीजेपी प्रवक्ता राम माधव ने कहा, हमें त्रिपुरा नतीजों से संतुष्ट हैं
  2. उन्होंने कहा कि अंतिम नतीजों की प्रतीक्षा है
  3. बोले, हम 40 से अधिक सीट लेकर सरकार बनाने में कामयाब होंगे
नई दिल्ली:

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनावों के लिए हुए मतदान की आज मतगणना हो रही है. त्रिपुरा में मिल रही बढ़त पर बीजेपी महासचिव राम माधव ने कहा कि हमें यहां जो चुनाव में नतीजों का परिणाम मिला है, हम उससे संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक जो रुझान है वह इस राज्य में बीजेपी को सरकार बनाने की दिशा में ले जाने वाला रुझान है. अंतिम नतीजों की प्रतीक्षा है. हम 40 से अधिक सीट लेकर परिवर्तनकारी और स्थायी सरकार बनाने में कामयाब होंगे.

मेघालय में चुनाव परिणाम से जुड़े लाइव अपडेट के लिए क्लिक करें

राम माधव ने कहा कि माता त्रिपुर सुंदरी और त्रिपुरा की जनता को जो आशीर्वाद मिला है, उसके हम आभारी है. इसके पीछे पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की काफी मेहनत है. पीएम ने चार रैलियां यहां पर कीं. शाह जी ने यहां पर काफी समय बिताया. उनके अलावा हमारे कार्यकर्ताओं ने यहां जो प्रयास किया वह अभिनंदनीय है. यहां पर हिंसा का काफी माहौल रहा है. पार्टी अध्यक्ष बिप्लव कुमार देव  और हेमंत देव सरमा ने काफी मेहनत की है.


नागालैंड में चुनाव परिणाम से जुड़े लाइव अपडेट के लिए क्लिक करें

राम माधव ने कहा कि नागालैंड में एनडीपीपी बीजेपी का गठबंधन अच्छा काम कर रहा है. हम राज्य में सरकार बनाने की स्थिति में रहेंगे. नागालैंड की गिनती कुछ धीमी है. देरी हो सकती है. रूझान से लग रहा है कि हम सरकार बनाएंगे. इससे पहले बीजेपी को शुरुआती रुझानों से मिल रही बढ़त को लेकर  राम माधव ने कहा कि मुझे लगता है कि त्रिपुरा में बीजेपी बहुत शानदार करने वाली है. नागालैंड में भी हमारा गठबंधन बढ़िया कर रहा है. कांग्रेस मेघालय में पिछड़ रही है. तीनों राज्यों के नतीजे बीजेपी के लिए शानदार होने वाले हैं.

इसी बीच बताते चलें कि बीजेपी के प्रवक्ता जफ़र इस्लाम ने कहा है कि हम नागालैंड में और मेघालय में अपने अलाइंस की मदद से सरकार बनाएंगे. वहीं हेमंत बिसवा सरमा ने एनडीटीवी से कहा, अगर हम तीनों राज्यों में जीतते हैं तो हमारा उत्तर पूर्व में विस्तार पूरा होगा. उत्तर पूर्व में बीजेपी के मुख्य रणनीतिकार हेमंत विस्वा सरमा का कहना है कि पार्टी ने त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में जीत की उम्मीद रखी है.

VIDEO- रणनीति से त्रिपुरा में बीजेपी को मिली बढ़त

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि अगर हम त्रिपुरा में जीते और नागालैंड को वापस पाया, और मेघालय में सरकार बना ली तब उत्तर पूर्व में हमारा विस्तार पूरा हा जाएगा, यह सब मिजोरम को छोड़कर. आज एक अहम दिन है. पूर्वोत्तर के दो और राज्यों- नागालैंड और त्रिपुरा में- भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना हो रही है.

इनपुट- एएनआई


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement