NDTV Khabar

जगदलपुर के स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में घुसे तीन संदिग्ध, एएसपी ने सिर पर दे मारी कुर्सी, देखें- Video

जगदलपुर में स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में घुसे तीन संदिग्धों से पूछताछ के दौरान एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने एक शख्स को कुर्सी दे मारी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जगदलपुर के स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में घुसे तीन संदिग्ध, एएसपी ने सिर पर दे मारी कुर्सी, देखें- Video

चोट लगने के बाद घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जगदलपुर: जगदलपुर में स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में घुसे तीन संदिग्धों से पूछताछ के दौरान एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने एक शख्स को कुर्सी दे मारी. चोट लगने से घायल उस शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में ईवीएम मशीन के रखरखाव को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाये दावा किया कि जगदलपुर के महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित स्ट्रांगरूम परिसर में 3 लोग लैपटॉप लेकर अनाधिकृत तौर पर घुसे. पार्टी ने आरोप लगाया कि लैपटॉप लेकर अंदर जाने वाले लोग ईवीएम के साथ छेड़छाड़ करने के उद्देश्य से गए थे. कल देर शाम कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्ट्रांग रूम परिसर में इन युवकों को लैपटॉप के साथ पकड़ा था. हालांकि जगदलपुर कलेक्टर ने कहा कि महिला पॉलिटेक्निक परिसर से कुछ दूरी पर स्थित रिलायंस टावर के मेंटेनेंस के लिए ये कर्मचारी वहां तैनात थे, ईवीएम में छेड़छाड़ का सवाल ही नहीं ह इन्हीं लोगों से पूछताछ के दौरान एएसपी पर उन्हें कुर्सी दे मारने का आरोप है. 
 
चुनाव आयोग ने माना, भोपाल के जिस स्ट्रांग रूम में मतदान के बाद रखी गई थीं ईवीएम मशीनें, वहां बंद हो गए थे सीसीटीवी कैमरे

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश में मतदान के बाद से ही भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं. एक तरफ कांग्रेस सरकार और मशीनरी पर ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है. तो दूसरी भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हार से डरकर ईवीएम में गड़बड़ी का सहारा ले रही है. सागर व अनूपपुर में मतदान के बाद देरी से ईवीएम मशीनों के पहुंचने और भोपाल में स्ट्रांग रूम की बिजली जाने की वजह से सीसीटीवी कैमरों के ठप पड़ने की खबर के बाद अब कांग्रेस नेताओं ने स्ट्रांग रूम के बाहर डेरा डाल दिया है. टेंट लगाकर स्ट्रांग रूम के बाहर डटे हैं और रतजगा कर रहे हैं. कांग्रेस नेता अरुण यादव भोपाल की पुरानी जेल में बनाए गए स्ट्रांग रूम का जायजा लिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी स्ट्रांग रूम पहुंचे. दूसरी तरफ, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को पूरी तरह हार नजर आ रही है, जिसके चलते वह तरह-तरह के आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा कि नतीजे आने से पहले ही कांग्रेस ने अपनी हार के लिए ईवीएम पर छेड़छाड़ का सहारा ले लिया है. 

मध्य प्रदेश : मतदान के 48 घंटे बाद पहुंचीं ईवीएम मशीनें, कांग्रेस ने लगाया धांधली का आरोप  

VIDEO- मध्य प्रदेशः मतदान के दौरान खराब हुईं ईवीएम, सिंधिया ने की शिकायत

टिप्पणियां


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement