NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 : ...जब बीजेपी के केंद्रीय मंत्री की सभा में जुटे केवल 50-60 लोग

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और भाजपा के प्रवक्ता सचिदानंद उपासने कांकेर विधानसभा के सरोना गांव पहुचे थे जहां उनकी चुनावी सभा में आम जनता से ज्यादा तो पुलिस के जवान मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 : ...जब बीजेपी के केंद्रीय मंत्री की सभा में जुटे केवल 50-60 लोग
कांकेर:
टिप्पणियां

चुनावी दौरे पर छत्तीसगढ़ के कांकेर विधानसभा के सरोना पहुचे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव की सभा मे भीड़ नहीं जुटी. अब इस मामले को लेकर सफाई देने का कार्यक्रम भी शुरू हो गया है. इस विषय पर जब मंत्री जी से सवाल किया गया तो उन्होंने इलाके को गरीब तबके का बताते हुए लोगों के धान कटाई में व्यस्त होने के कारण भीड़ नहीं जुटने की बात कह दी. बता दें कि भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और भाजपा के प्रवक्ता सचिदानंद उपासने कांकेर विधानसभा के सरोना गांव पहुचे थे जहां उनकी चुनावी सभा में आम जनता से ज्यादा तो पुलिस के जवान मौजूद थे.

सभा में महज 50 से 60 लोग ही मौजूद थे जिन्हें मंत्री जी ने बड़े जोश के साथ संबोधित करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए एक बार फिर डॉ. रमन सिंह की सरकार बनाने की अपील की.
 


रामकृपाल ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार ने गरीब जनता के लिए तमाम योजनाएं चलाई हैं जिससे गरीब तबके के लोगों को हर तरह की सुविधा मिल सके, चावल से लेकर इलाज़ तक के लिए केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार योजनाए चला रही है जबकि 60 साल तक देश की सत्ता में रहने वाली कांग्रेस ने सिर्फ जनता की खून पसीने की कमाई को लूटा है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement