NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बोले पीएम मोदी- उन्होंने बंटवारा चुना, हमने विकास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिलासपुर में कहा कि छत्तीसगढ़ देश का धान का कटोरा है. छत्तीसगढ़ संत परंपरा की भूमि है. सत्य से साक्षात्कार कराने वाले श्रद्धेय घासीदास की भूमि है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बोले पीएम मोदी- उन्होंने बंटवारा चुना, हमने विकास

पीएम मोदी ने कहा कि जाति-बिरादरी और मेरे-तेरे के बंटवारे पर चुनाव लड़ा गया.

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिलासपुर में कहा कि छत्तीसगढ़ देश का धान का कटोरा है. छत्तीसगढ़ संत परंपरा की भूमि है. सत्य से साक्षात्कार कराने वाले श्रद्धेय घासीदास की भूमि है. आज प्रथम चरण का मतदान हो रहा है. तिथि घोषित हुई थी तो लोग संदेह कर रहे थे कि गर्मी आएगी कि नहीं, लेकिन उन्हें बस्तर की जनता का मूड नहीं पता था. मतदान करना लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव होता है. लोकतंत्र की ताकत आज जवाब देगा. पीएम ने कहा कि एक हफ्ते के बाद 20 को अन्य क्षेत्रों में मतदान है. इस बार भारी मतदान कर रिकॉर्ड बनाएं. पहले मतदान, फिर जलपान. पुरुषों और महिलाओं में स्पर्धा हो. मतदान के मामले में पुरुषों को पीछे छोड़ देना चाहिए. 

आज वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी, अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे 2400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का तोहफा


टिप्पणियां

पीएम मोदी ने कहा कि जाति-बिरादरी और मेरे-तेरे के बंटवारे पर चुनाव लड़ा गया. अमीर और गरीब की खाई पैदा कर चुनाव लड़ा गया. अच्छे लोग उस प्रवाह में बह जाते थे. बीजेपी ने तय किया कि देश को पूरा बनाना है, विकास की तरफ ले जाना है तो देश को जात-पात के बंटवारे से बाहर लाना होगा. इसलिये हमने विकास की धारा को चुना. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज पहले चरण का मतदान हो रहा है. आज नक्सल प्रभावित आठ जिलों के मतदाता मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत 190 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. पहले चरण में 18 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान जारी है. 10 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक वोट डाले जायेंगे. वहीं, शेष आठ विधानसभा क्षेत्र जिसमें से राजनांदगांव जिले के पांच और बस्तर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं में सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोट डाले जायेंगे. 

BJP नेता ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- ऐसा कानून बनाएं कि 2 बच्चे वाले ही लड़ पाएं चुनाव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement