मध्य प्रदेश चुनाव: कमलनाथ के बयान पर योगी ने किया तंज, कहा- 'आपके लिए अली तो हमारे लिए बजरंगबली जरूरी'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमलनाथ (Kamal Nath) के उस वीडियो पर भी टिप्पणी की जिसमें वह मुस्लिम नेताओं से पार्टी के लिए 90 फीसदी से ज्यादा मतदान कराने की बात कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश चुनाव: कमलनाथ के बयान पर योगी ने किया तंज, कहा- 'आपके लिए अली तो हमारे लिए बजरंगबली जरूरी'

सीएम योगी ने किया कमलनाथ पर पलटवार

खास बातें

  • मध्यप्रदेश चुनाव में किया जीत का दावा
  • कांग्रेस पर लगाया जनता को ठगने का आरोप
  • पंजाब में क्यों नहीं हुआ किसानों का कर्ज माफ- योगी
भोपाल:

मध्यप्रदेश चुनाव (MP Election) प्रचार के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yodi Adityanath) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी आपके लिए भले अली महत्वपूर्ण होंगे लेकिन हमारे लिए तो बजरंगबील ही सबकुछ हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमलनाथ (Kamal Nath) के उस वीडियो पर भी टिप्पणी की जिसमें वह मुस्लिम नेताओं से पार्टी के लिए 90 फीसदी से ज्यादा मतदान कराने की बात कर रहे हैं. योगी (Yodi Adityanath) ने कमलनाथ पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप भी लगाया. सीएम योगी के इन आरोपों पर कांग्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने में कुछ भी गलत नहीं है.

यह भी पढ़ें: यूपी के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने अपनी ही सरकार पर फिर बोला हमला, कही यह बात....

भोपाल में एक रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैनें यह पढ़ा कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ कह रहे हैं कि उन्हें एससी व एसटी के वोट नहीं चाहिए. उन्हें सिर्फ मुस्लिमों का वोट चाहिए. योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान की भी निंदा की जिसमें उन्होंने सत्ता में आने के बाद दस दिन के अंदर ही किसानों का लोन माफ करने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बार-बार यह कह रहे हैं कि वह एमपी और छत्तीसगढ़ में अगर सत्ता में आए तो वह किसानों का लोन माफ करेंगे लेकिन उनकी सरकार पंजाब में है वहां तो अभी तक किसानों का लोन माफ नहीं कि जा सका है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी MLA बोले, हमारे पास मोदी जैसा पीएम और योगी जैसा सीएम, फिर भी भगवान राम टेंट में

गौरतलब है कि सीएम योगी के अलावा पीएम मोदी ने भी मध्य प्रदेश चुनाव की तारीख के नजदीक आते ही कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए हैं. उन्होंने एक रैली में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर तंज किया. उन्होंने बोला कि इंदिरा जी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था. लेकिन कांग्रेस के शासन काल में गरीबों की जो हालत थी वो किसी से नहीं छिपी है. इतना ही नहीं इंदिरा गांधी ने तो बैंकों का राष्ट्रीयकरण भी शुरू किया था, लेकिन 2014 तक भी देश में आधे लोगों के पास उनका बैंक खाता नहीं था.

VIDEO: बदलते नामों को लेकर क्या है आम जनता का तर्क.  

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com