NDTV Khabar

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बोले, PM मोदी की छवि खराब हुई, इसलिये पोस्टर में कद घट गया

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशों से 90 लाख करोड़ रुपये तो आए नहीं, उल्टे यहां के लोगों का पैसा निकाल लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बोले, PM मोदी की छवि खराब हुई, इसलिये पोस्टर में कद घट गया

नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. नवजोत सिंह सिद्धू ने साधा सरकार पर निशाना
  2. कहा- नोटबंदी में ब्लैक मनी पर्पल हुई
  3. पीएम मोदी पर भी बोला हमला
छत्तीसगढ़:

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशों से 90 लाख करोड़ रुपये तो आए नहीं, उल्टे यहां के लोगों का पैसा निकाल लिया गया. एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान सिद्धू ने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी जैसे लोगों का पैसा तो आया नहीं. आम लोगों का पैसा ले लिया गया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी सरकार के लिए 'झूठ बोले कौवा काटे' साबित होगा. सिद्धू ने कहा कि अकेले अडानी का एक लाख करोड़ रुपये का एनपीए है. सरकार ने 500 और 1000 का नोट बंद कर दिया और 2000 रुपये का नोट लाई. ये लोग ब्लैक मनी को पर्पल करना चाहते थे. सिद्धू ने आरोप लगाया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का अहमदाबाद में एक बैंक है, जिसका सालाना कारोबार 13 करोड़ रुपये भी नहीं है, उसमें 735 करोड़ रुपये जमा हुए. 22500 करोड़ रुपये ब्लैक से पर्पल कर लिया. 

मध्य प्रदेश : बीजेपी के उम्मीदवार ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता को सरेआम धमकाया


सिद्धू ने सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पोस्टर्स पर पीएम का चेहरा इसलिये छोटा हो गया क्योंकि उनकी छवि धूमिल हो गई है. कहा कि करोड़ों रुपये खर्च करके सरदार पटेल की प्रतिमा बनाई गई, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया. सिद्धू ने कहा कि मनमोहन सरकार ने कच्चे तेल की कीमत चढ़ने पर भी तेल की कीमतें बढ़ने नहीं दीं लेकिन इस सरकार ने 40 डॉलर प्रति बैरल होने पर भी तेल की कीमतें कम नहीं की. सस्ते कच्चे तेल के दौर में इन्होंने रिलायंस पेट्रोल पंप को फायदा पहुंचाया. नवजोत सिंह सिद्धू ने सवाल किया कि डीजल की कीमतें 15 गुना बढ़ गईं लेकिन किसान की एमएसपी उस अनुपात में क्यों नहीं बढ़ी. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि राहुल गांधी का चेहरा सबसे बड़े मुखौटे वाला चेहरा नहीं है. राहुल को तभी आंका जा सकता है जब वह पीएम बनें.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी बोले, पार्टी ने मेरे साथ धोखा किया, वे भांग खाए लोग हैं 

कांग्रेस नेता सिद्धू ने छत्तीसगढ़ सरकार पर भी हमला बोला. कहा कि रमन सरकार की हालत 15 साल पुरानी डीजल कार की तरह हो गई है, जो लगातार काला धुआं छोड़ रही है. लोग दूध की तरह उबल रहे हैं.संसाधनों से भरे प्रदेश में लोग बेहाल हैं. सिद्धू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगार गुहार लगा रहे हैं. यहां 40% लोग प्रतिदिन 141 रुपये कमाते हैं. लड़कियों को अगवा कर मुंबई की मंडियों में पहुंचा दिया जाता है. आदिवासियों की जमीन छीन ली गई और उसे पूंजीपतियों को दे दी गई. सिद्धू ने कहा कि पनामा पेपर्स तो छोड़िये, यहां चिटफंड घोटाला, पीडीएस घोटाला आदि हुआ है. इस बार चुनाव में यह सब मुद्दे हैं और अब सरकार बदलकर रहेगी. उन्होंने कहा कि अकेले चिटफंड घोटाला ही 50000 करोड़ रुपये का है.

टिप्पणियां

मध्यप्रदेश: जिसके कंधे पर कांग्रेसी उम्मीदवारों को जितवाने की थी जिम्मेदारी, वही कर रहा उनकी हार की तैयारी...

VIDEO: नोटबंदी 'झूठ बोले कौआ काटे' बना : नवजोत सिंह सिद्धू



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement