NDTV Khabar

कांग्रेस बोली, मध्य प्रदेश में सत्ता में आए तो सरकारी कार्यालयों में नहीं लगेगी RSS की शाखा, कर्मचारियों पर भी पाबंदी

कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि अगर वह सरकार बनाती है तो सरकारी कार्यालयों और परिसर में RSS की शाखा नहीं लगने दी जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस बोली, मध्य प्रदेश में सत्ता में आए तो सरकारी कार्यालयों में नहीं लगेगी RSS की शाखा, कर्मचारियों पर भी पाबंदी

कांग्रेस ने कहा है कि अगर वह सरकार बनाती है तो सरकारी कार्यालयों और परिसर में RSS की शाखा नहीं लगने दी जाएगी.

खास बातें

  1. मध्य प्रदेश में सियासी माहौल गर्म
  2. कांग्रेस ने जारी किया अपना घोषणापत्र
  3. कहा-सरकारी कार्यालयों में नहीं लगने देंगे शाखा
नई दिल्ली :
टिप्पणियां

मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है. राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं. तमाम लोक-लुभावन वादे किये जा रहे हैं. इस बीच कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. खास बात यह है कि राज्य में सत्ता की कुर्सी तक पहुंचने के लिए जी-जान लगा रही कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि अगर वह सरकार बनाती है तो सरकारी कार्यालयों और परिसर में RSS की शाखा नहीं लगने दी जाएगी. साथ ही पार्टी अपने पिछले फैसले को भी वापस लेगी जिसमें सरकारी कर्मियों को आरएसएस की शाखा में जाने की इजाजत दी गई है. 
 


आपको बता दें कि बीते दिनों राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा था कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ही जीतेगी. सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलेगा. सचिन पायलट ने NDTV से कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जयपुर आए थे जहां उन्होंने कहा था कि बीजेपी अंगद का पैर है, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि राजस्थान कोई 'पाप की लंका नहीं' है. साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान या अन्य राज्यों में जनता प्रधानमंत्री के भाषण पर नहीं सरकार के काम पर वोट देगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी को राष्ट्रीय स्तर पर अगर कोई पार्टी टक्कर देने का दम रखती है तो वह सिर्फ कांग्रेस है, लेकिन जिस राज्य में जो पार्टी भाजपा को हरा सकती है उनके साथ मिलकर हम काम करेंगे.  

VIDEO:मध्य प्रदेश चुनाव: असंतुष्टों से कैसे निपटेगी कांग्रेस और बीजेपी?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement