Election Results 2018: शत्रुघ्न सिन्हा का अपनी पार्टी पर तंज, बोले- मैंने तो पहले ही चेताया था, आज सत्य की जीत हुई

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों (Election Results 2018) को लेकर बगावती तेवर अपनाए भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है.

Election Results 2018: शत्रुघ्न सिन्हा का अपनी पार्टी पर तंज, बोले- मैंने तो पहले ही चेताया था, आज सत्य की जीत हुई

Election Results 2018: चुनाव नतीजों को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है.

नई दिल्ली :

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों (Election Results 2018) को लेकर बगावती तेवर अपनाए भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''मैंने तो पहले ही चेतावनी दी थी कि सत्य की जीत होगी. इसी के योग्य थे और अंत में सत्य की ही जीत हुई. मैं अपने सभी लोगों को बहुप्रतिक्षित जीत की बधाई देता हूं''. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, ''जो चुनाव हार गए, उनके अहंकार, खराब प्रदर्शन और अति महात्वाकांक्षा के लिए उनका शुक्रिया. ऐसे लोगों के प्रति मेरी दिल से संवेदना भी है. आशा करता हूं कि उन्हें जल्द से जल्द सद्बुद्धि मिलेगी. लोकतंत्र जिंदाबाद...जय हिंद''. 

यह भी पढ़ें : बीजेपी के 'चाणक्य' अमित शाह को ऐसे मिला 'चौथा झटका', कांग्रेस मुक्त भारत का सपना हुआ चकनाचूर!

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव  (Assembly Election Results 2018) में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. अभी तक के रुझानों के मुताबिक राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का पलड़ा भारी दिख रहा है. तीनों राज्यों में कांग्रेस सरकार बनाने की दहलीज पर खड़ी है. छत्तीसगढ़  (Chhattisgarh Election Results) में रमन सरकार के विजय रथ को रोककर कांग्रेस ने बीजेपी का सूपड़ा साफ कर दिया. राजस्थान (Rajasthan Election Results) और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत मिल गया है. हालांकि, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Election Results) में अब भी पेंच फंसा है. हालांकि, रुझानों में कांग्रेस और बीजेपी में आगे-पीछे की होड़ लगी है.  

Newsbeep

यह भी पढ़ें :  Election Results 2018: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट, लिखा- बाय बाय बीजेपी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: विधानसभा चुनाव 2018 : मध्‍यप्रदेश और राजस्‍थान में रोचक हुआ मुकाबला