NDTV Khabar

Election Results 2018: चुनाव नतीजों पर बोले सुपरस्टार रजनीकांत, बीजेपी का प्रभाव खत्म

Election Results 2018: रजनीकांत ने कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान जैसे हिंदी पट्टी के राज्यों में भाजपा का चुनाव हारना और मध्य प्रदेश में चिर प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के साथ कांटे की टक्कर से पता चलता है कि भाजपा ने ‘‘अपना प्रभाव खो दिया है’’.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election Results 2018: चुनाव नतीजों पर बोले सुपरस्टार रजनीकांत, बीजेपी का प्रभाव खत्म

Election Results 2018: रजनीकांत ने कहा कि नतीजों से पता चलता है कि भाजपा ने ‘‘अपना प्रभाव खो दिया है’.

नई दिल्ली :

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान जैसे हिंदी पट्टी के राज्यों में भाजपा का चुनाव हारना और मध्य प्रदेश में चिर प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के साथ कांटे की टक्कर से पता चलता है कि भाजपा ने ‘‘अपना प्रभाव खो दिया है'. भाजपा की हार (Assembly Election Results) पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए मक्कल निधि मैयम के प्रमुख कमल हासन ने ट्वीट किया, ‘‘एक नई शुरुआत का पहला संकेत. यह जनता का आदेश है.'' स्थानीय हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में रजनीकांत ने कहा, ‘‘यह साफ तौर पर दिखाता है कि भाजपा ने अपना प्रभाव खो दिया है''. उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए प्रतिकूल चुनावी नतीजे उसके लिए ‘झटका' भी हैं. मशहूर अभिनेता ने यह टिप्पणी तब की जब राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव के नतीजों में कांग्रेस ने भाजपा को मात दी है जबकि मध्य प्रदेश में दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है.

Election Results 2018: राजस्थान में इन 5 कारणों से हारी बीजेपी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘मजबूत' शख्स मानने की उनकी धारणा और मोदी के प्रचार अभियान के बाद भी इन राज्यों में भाजपा को हुए नुकसान के बारे में पूछे जाने पर 67 साल के रजनीकांत ने कहा, ‘‘यह (हार) निश्चित तौर पर भाजपा के लिए बड़ा झटका है''. उन्होंने कहा, ‘‘इस बारे में कोई शक नहीं है''. राजनीति में कदम रखने की घोषणा कर चुके रजनीकांत ने पिछले महीने एक तरह से मोदी का जोरदार समर्थन करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री ‘‘उनके साथ जुड़े 10 लोगों''से कहीं ज्यादा मजबूत हैं.  

MP Election Result 2018: मध्यप्रदेश में फिर जगी BJP की आस, कांग्रेस से रोमांचक जंग जारी...  

टिप्पणियां

VIDEO: राजस्थान में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की ओर बढ़ रही है: सचिन पायलट

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement