कर्नाटक चुनाव 2018 रिजल्ट: मंदिर में मत्था, ईवीएम पर निगाहें 

कर्नाटक चुनाव की मतगणना प्रारंभ हो चुकी है.अब तमाम दलों के उम्मीदवारों की निगाहें ईवीएम पर हैं. आज अपनी जीत के लिए मंदिरों में प्रार्थना करते दिख रहे हैं.

कर्नाटक चुनाव 2018 रिजल्ट: मंदिर में मत्था, ईवीएम पर निगाहें 

कर्नाटक चुनाव परिणाम: अपनी जीत के लिए पूजा करते बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा

खास बातें

  • येदियुरप्पा, कुमारस्वामी, श्रीरामुलू ने की पूजा
  • अपनी जीत के लिए की प्रार्थना
  • पार्टी समर्थक भी कर रहे हैं हवन का आयोजन
नई दिल्ली:

कर्नाटक चुनाव की मतगणना प्रारंभ हो चुकी है. अब तमाम दलों के उम्मीदवारों की निगाहें ईवीएम पर हैं.  चुनाव से पहले जहां उम्मीदवार अपने पक्ष में मतदान के लिए मठ-मंदिरों का चक्कर काट रहे थे, तो आज अपनी जीत के लिए मंदिरों में प्रार्थना करते दिख रहे हैं. भाजपा के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने मतगणना से पहले पूजा-अर्चना की और जीत की कामना की. तो वहीं दूसरी तरफ, कर्नाटक की राजनीति के 'किंगमेकर' माने जा रहे एचडी कुमारस्वामी ने आदिछुंछनगिरी मठ में विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की. इसी तरह बीजेपी के उम्मीदवार बी.श्रीरामुलू ने भी अपने घर में पूजा-अर्चना की. वह वर्तमान सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ बादामी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : रुझानों को देख कांग्रेस के सुर बदले, अशोक गहलोत बोले, सारे विकल्प खुले

नेताओं की पूजा-अर्चना के अलावा तमाम दलों के समर्थक भी जीत के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं. दिल्ली में कांग्रेस पार्टी ऑफिस के बाहर समर्थकों ने हवन का आयोजन किया और पार्टी की जीत के लिए  प्रार्थना की. आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव की गणना में बीजेपी बढ़त लेती दिख रही है. बीजेपी 100 सीटों के पार हो गई है. वहीं जेडीएस को 43 सीटों पर बढ़त मिली हुई है. कांग्रेस 75 सीटों पर आगे चल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव रिजल्ट 2018: वो 5 चेहरे जो बन सकते हैं CM