कर्नाटक : कांग्रेस MLA ने कहा, पत्नी को नहीं आया BJP से फोन, फर्जी टेप जारी करने वाले को 'धिक्कार'

कर्नाटक में येल्लापुर से कांग्रेस के MLA शिवराम हेब्बर ने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि उनकी पत्नी को बीजेपी से किसी की कॉल नहीं आई थी.

कर्नाटक : कांग्रेस MLA ने कहा, पत्नी को नहीं आया BJP से फोन, फर्जी टेप जारी करने वाले को 'धिक्कार'

कांग्रेस MLA शिवराम हेब्बर

खास बातें

  • कांग्रेस MLA ने कहा- उनकी पत्नी को नहीं आई थी बीजेपी से कॉल
  • कहा-ऑडियो टेप फर्जी, उसमें मेरी पत्नी की आवाज नहीं
  • MLA ने कहा - टेप जारी करने वाले पर धिक्कार
नई दिल्ली:

कर्नाटक में चल रही उठापटक की राजनीति के बीच येल्लापुर से कांग्रेस के MLA शिवराम हेब्बर ने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि उनकी पत्नी को बीजेपी से किसी की कॉल नहीं आई थी. कांग्रेस ने जो ऑडियो टेप जारी किया था, वह फर्जी है. शिवराम हेब्बर ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर यह दावा किया है और कांग्रेस के उन दावों को झुठला दिया है, जिसमें वह कह रही थी कि बीजेपी बहुमत परीक्षण से पहले उनके विधायकों से संपर्क करने का प्रयास कर रही थी.अपनी पोस्ट में शिवराम हेब्बर ने लिखा है कि, 'मुझे देरी से पता चला कि न्यूज चैनलों में मेरी पत्नी और बीजेपी के लोगों के बीच संदेहास्पद बातचीत की चर्चा है. यह मेरी पत्नी की आवाज नहीं है. मेरी पत्नी ने कोई फोन रिसीव नहीं किया था. जिसने भी यह टेप रिलीज किया है उसपर 'धिक्कार' है. ऑडियो टेप फर्जी है और मैं इसकी निंदा करता हूं'. शिवराम हेब्बर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि, 'मैं अपने क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे दोबारा मौका दिया. मैं उनके लिए काम करता रहूंगा'. 


यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने जारी किया एक और ऑडियो टेप, येदियुरप्पा कांग्रेस MLA को प्रलोभन देने की कर रहे हैं कोशिश

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 104 सीटें मिली थीं. वहीं कांग्रेस के खाते में 78 और जेडीएस के खाते में 38 सीटें गई थीं. जबकि 2 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार जीते थे.बहुमत के लिए जरूरी 112 सीटों तक कोई भी पार्टी नहीं पहुंच पाई थी. इसके बाद राज्यपाल ने बीजेपी के बीएस येदियुरप्पा को सरकार बनाने और बहुमत साबित करने को कहा था. इसके लिए 15 दिन का वक्त दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट इसे घटा दिया था.इस बीच बहुमत साबित करने के लिए जोड़तोड़ की खबरें आती रहीं. कांग्रेस और जेडीएस ने दावा किया कि बीजेपी उनके विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस ने दो ऑडियो टेप भी जारी किये. हालांकि बहुमत परीक्षण यानी फ्लोर टेस्ट से पहले ही येदियुरप्पा ने इस्तीफा दे दिया था. अब कांग्रेस और जेडीएस मिलकर कर्नाटक में सरकार बनाने की तैयारी में हैं. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली में आज तय होगा कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल का फॉर्मूला




 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com