NDTV Khabar

कर्नाटक में चुनाव प्रचार खत्म, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर BJP उम्मीदवार पर लगाया 'घूसखोरी' का आरोप

कर्नाटक कांग्रेस ने एक वीडियो जारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बी श्रीरामुलु पर उंगली उठाई.

982 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक में चुनाव प्रचार खत्म, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर BJP उम्मीदवार पर लगाया 'घूसखोरी' का आरोप

कर्नाटक कांग्रेस ने जारी किया वीडियो.

बेंगलुरु: कर्नाटक में चुनाव प्रचार गुरुवार को खत्म हो गया. यहां दो दिन बाद यानी 12 मई को वोट डाले जाएंगे. चुनावी रैलियों के दौरान सभी पार्टियों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ताबड़तोड़ रैलियां की. दोनों ने एकदूसरे पर जमकर निशाना साधा. इन सबके बीच कांग्रेस ने एक वीडियो जारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बी श्रीरामुलु पर उंगली उठाई. कर्नाटक में दलितों और आदिवासियों के सबसे बड़े नेता माने जा रहे बी. श्रीरामुलु से भाजपा को बड़ी उम्मीदे हैं. 

यह भी पढ़ें : राजनीति के कई कठिन उतार-चढ़ाव देख चुके हैं सिद्धारमैया, बीजेपी के लिए कठिन चुनौती

कर्नाटक कांग्रेस ने दावा किया कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश के दामाद को अवैध माइनिंग केस में रेड्डी की कंपनी के हक में फैसला सुनाने के लिए रिश्वत की पेशकश की थी. हालांकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह फर्जी वीडियो है और इसपर भरोसा नहीं करना चाहिए. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन संवाददाताओं से कहा कि वीडियो पूरी तरह से फेक है और इस पर भरोसा नहीं करें..

यह भी पढ़ें : अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को सबसे विफल बताया, लालू यादव को मिली पैरोल, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

प्रेस कांफ्रेंस में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस ने दावा किया कि 2010 में बनाए गए एक वीडियो से यह साफ होता है कि श्रीरामुलु और चार अन्य लोग घूस के लिए उस समय के मुख्य न्यायाधीश केजी बालकृष्णन के दामाद श्रीरंजन से जनार्दन रेड्डी की माइनिंग कंपनी को लेकर समझौते की बात कर रहे थे. हालांकि NDTV इस वीडियो की सत्यता का दावा नहीं करता है. 

टिप्पणियां
VIDEO : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पार्टियों ने झोंकी अपनी ताकत


भाजपा ने बेल्लारी के रेड्डी बंधुओं के खासमखास बी श्रीरामुलु को कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को टक्कर देने के लिए बादामी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि श्रीरामुलु जनार्दन रेड्डी के हक में फैसले के लिए करोड़ों रुपये के लेन-देन की बात कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement