Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कर्नाटक: PM मोदी का कांग्रेस अध्‍यक्ष पर वार, कहा- राहुल नामदार, कामदार की परवाह नहीं

बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कर्नाटक के चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली रैली को संबोधित कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक: PM मोदी का कांग्रेस अध्‍यक्ष पर वार, कहा- राहुल नामदार, कामदार की परवाह नहीं

कर्नाटक के चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में पीएम मोदी की रैली

खास बातें

  1. पीएम ने कहा कि मज़दूरों की बदौलत हमने हर घर तक बिजली पहुंचाई
  2. पीएम ने संसद में 15 मिनट बोलने की राहुल की चुनौती पर भी पलटवार किया
  3. पीएम मोदी ने कहा, राहुल 15 मिनट बोल लें, यही बड़ी बात होगी
नई दिल्ली:

बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में रैली को संबोधित करते हुए कहा, कर्नाटक में बीजेपी की हवा नहीं आंधी चल रही है. उन्‍होंने कहा कि आपकी तपस्‍या बेकार नहीं जाएगी. पीएम मोदी ने राहुल गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि मनमोहन सिंह ने कहा था हर गांव में बिजली पहुंचाएंगें लेकिन आपकी माता जी सोनिया ने कहा एक कदम आगे जाकर 2009 तक हर घर में बिजली पहुंचाने का वादा किया था लेकिन अपना वादा पूरा क्‍यों नहीं कर सके. 

राहुल गांधी के इन 7 अहम सवालों पर पीएम मोदी की चुप्पी, आखिर क्या है वजह

राहुल के 15 मिनट बोलने का मौका देने वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि वह नामदार है और हम कामदारों की क्‍या हैसियत. हम अच्‍छे कपड़े भी नहीं पहन सकते तो आपके साथ कहां बैठ सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि अगली बार जब 15 मिनट बोले तो विश्वसरैया का नाम भी ले लेना.  पीएम मोदी ने कहा कि जिन गांव ने बिजली नहीं देखी तो उन गांवों में बिजली पहुंचाने का काम हमारी सरकार ने किया है. उन्‍होंने बताया कि 18000 गांव में बिजली पहुंची है. मणिपुर के एक गांव आखिरी गांव बना जहां बिजली पहुंचाने का काम पूरा हुआ. उन्‍होंने कहा कि मजदूरों के मेहनत से बिजली पहुंची हैं. उन्‍होंने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी चार करोड़ घरों को बिजली नहीं मिली. हमने सौभाग्‍य योजना के तहत इन घरों को बिजली पहुंचाई है. 


कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी के सामने इस बार कोई नेता नहीं, एक वजह बन सकती है सबसे बड़ी चुनौती, 10 बड़ी बातें

उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी के बाद लोगों के घर से पैसों की गड्डी निकली थी ये कामगारों का पैसा था जो उन्‍होंने दबा रखा था. पीएम मोदी ने कहा कि राहुल अति उत्‍साह में मर्यादा तोड़ते हैं. उन्‍होंने मनमोहन सिंह का अनादर किया है. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार की वजह से यहां न तो लॉ है और ना ऑर्डर है. इतना ही नहीं लोकायुक्‍त भी सलामत नहीं है. उन्‍होंने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस होती है वहां-वहां भ्रष्‍टाचार, भाई भतीजावाद होता है. 

इससे पहले बीजेपी के मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार बी एस येदियुरप्‍पा ने कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि बीजेपी जेडीएस के साथ गठबंधन करने जा रही है. तो मैं आपको ये साफ कर देना चाहता हूं कि हम अकेले सरकार बनाएंगे. 

देश भर में बिजली की जगमग का ऐलान, ढोंढन गांव के लोगों ने बल्ब नहीं देखा!

टिप्पणियां

प्रधानमंत्री अगले कुछ दिनों में यहां 15 रैलियां कर बीजेपी के लिए वोट जुटाएंगे. ख़ास बात ये है कि पीएम मोदी की पहली रैली के अलावा बाक़ी की रैलियों में सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा नहीं होंगे. कहा जा रहा है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस के हमलावर रुख़ को देखते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने ये निर्देश दिया है.

VIDEO: पीएम मोदी ने कहा, देश के हर गांव में पहुंची बिजली 
 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हमारे देश में क़ानून का डर कितना बचा है?

Advertisement