NDTV Khabar

कर्नाटक चुनाव : भ्रष्टाचार के सवाल पर भड़के येदियुरप्पा ने कहा- 70 लाख रुपये की घड़ी किसके बाप की है जो वो पहनते हैं

कर्नाटक के सीएम ने कहा, 'अमित शाह हिन्दू नही हैं जैन हैं. उन लोगों का काम सांप्रदायिकता फैलाना है. मैं हिन्दू हूं. सहनशील हूं और सबको साथ लेकर चलता हूं.'

704 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव : भ्रष्टाचार के सवाल पर भड़के येदियुरप्पा ने कहा- 70 लाख रुपये की घड़ी किसके बाप की है जो वो पहनते हैं

बीएस येदियुरप्पा और सीएम सिद्धारमैया गुस्से के लिए जाने जाते हैं.

खास बातें

  1. कर्नाटक में जुबानी जंग तेज
  2. येदियुरप्पा और सिद्धारमैया के आरोप
  3. कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर
बेंगलुरु:

कर्नाटक में चुनाव प्रचार की गर्मी के बीच बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा उनके ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोप पर पूछे गये एक सवाल पर भड़क गये. प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उनसे पहले पूछा गया कि आखिरी वक्त में उनके बेटे को विजेंद्र का टिकट वरुणा सीट से क्यों काट दिया गया. इस पर वो भड़क गये. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि रेड्डी बंधुओं के साथ उन पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगा है तो वह सीएम सिद्धारमैया पर ही भड़क गये और कहा,  "अगर सिद्दारमैया कहते हैं कि मैं जेल गया तो उनको बताना चाहिए कि 70 लाख रुपये की घड़ी किसके बाप की है जो वो पहनते है. किसने दी, क्यों दी, वो घबरा गये हैं. मुझे 150 सीटें आने वाली हैं इसीलिए ये सब बातें वो कर रहे हैं.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: शिवसेना के सांसद का बड़ा बयान- कर्नाटक में कांग्रेस 'नंबर वन' पार्टी बनकर उभरेगी


दरअसल येदियुरप्पा हबलोट घड़ी पर सवाल उठा रहे हैं जिसकी कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है और अब सरकारी खजाने में जमा करवाई गई है. येदियुरप्पा से पहले मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने भी इसी कार्यक्रम में जमकर हमला बोला. उन्होंने अमित शाह के धर्म को लेकर ही सवाल उठा दिये. कर्नाटक के सीएम ने कहा, 'अमित शाह हिन्दू नही हैं जैन हैं. उन लोगों का काम सांप्रदायिकता फैलाना है. मैं हिन्दू हूं. सहनशील हूं और सबको साथ लेकर चलता हूं.'

टिप्पणियां

वीडियो : येदियुरप्पा के बोल

आपको बता दें कि सीएम सिद्धारमैया और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा कर्नाटक में जनाधार वाले नेता माने जाते हैं. लेकिन दोनों का गुस्सा भी मशहूर है और कई बार गुस्से में आकर ऐसे बयान दे देते हैं जिससे पार्टी आलाकमान की मुश्किल बढ़ जाती है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement