NDTV Khabar

कर्नाटक की जनता को लुभाने का बीजेपी-कांग्रेस के पास आखिरी मौका, आज थम जाएगा चुनाव प्रचार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के लिए जोर आजमाइश लगाने का बीजेपी और कांग्रेस के पास आज आखिरी मौका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक की जनता को लुभाने का बीजेपी-कांग्रेस के पास आखिरी मौका, आज थम जाएगा चुनाव प्रचार

फाइल फोटो

खास बातें

  1. अंतिम चरण में कर्नाटक का चुनाव प्रचार.
  2. आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार.
  3. आज भी हैं कई रोड शो और प्रेस कॉन्फ्रेंस.
नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के लिए जोर आजमाइश लगाने का बीजेपी और कांग्रेस के पास आज आखिरी मौका है. क्योंकि कर्नाटक में आज यानी गुरुवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा. आज शाम से पहले तक भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों के लिए अपने पक्ष में मतदाताओं को लुभाने का आखिरी मौका है. इसके बाद 12 मई को वोटिंग होगी और 15 मई को नतीजे आएंगे, जिसके बाद यह साफ हो जाएगा कि कांग्रेस की जनता सिद्धारमैया सरकार पर भरोसा बरकरार रखती है या बीजेपी की ओर से येदियुरप्पा को सत्ता में आने का मौका देती है. 

चिकमगलुर में बोले पीएम मोदी, केवल सत्ता में रहने के लिए कांग्रेस खेल रही है 'खतरनाक खेल'

बता दें कि कर्नाटक में विधानसभआ की 224 सीटों में से 223 सीटों पर 12 मई को चुनाव होंगे. एक सीट पर वोटिंग इसलिए नहीं होगी क्योंकि बेंगलुरु की जयनगर सीट से बीजेपी कैंडिडेट बीएनय विजयकुमार के निधऩ की वजह से इस सीट पर होने वाले चुनाव को टाल दिया गया है. 

मध्य एशिया से आया मोधुल हाउंड कुत्ता कांग्रेस को कैसे सिखाएगा देशभक्ति

हालांकि, आज शाम चुनाव प्रचार थमने से पहले बीजेपी और कांग्रेस आखिरी जोर लगा रही है. यही वजह है कि पीएम मोदी सुबह नौ बजे से ही कर्नाटक की जनता से रूबरू होंगे. पीएम मोदी नमो एप्प पर कर्नाटक के एससी/एसटी/ओबीसी और स्लम मोर्चा के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. 

मुझे हटाने के लिए पैर पकड़े जा रहे हैं, '2019 में बनूंगा पीएम', यह राहुल का अहंकार: PM मोदी

कर्नाटक विधानसभआ चुनाव के मद्देनजर आज बीजेपी और कांग्रेस के पास एक दूसरे पर हमला बोलने और आरोप लगाने का आखिरी मौका होगा. क्योंकि इसके बाद फिर वे न तो उपलब्धियां गिना पाएंगे और न दूसरे की कमियां. इसलिए आज रोड शो के साथ-साथ दोनों पार्टियों के कई प्रेस कॉन्फ्रेंस होंगे. 

'48 साल बनाम 48 महीने’ के नारे के साथ मोदी सरकार मनाएगी 4 साल पूरे होने का जश्‍न

टिप्पणियां
बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी, है और नतीजे 15 मई को आएंगे. इस चुनाव में कांग्रेस की ओर से जहां मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सीएम कैंडिडेट हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं.

VIDEO: मिशन 2019 इंट्रो: चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी अपनी ताकत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement