NDTV Khabar

कर्नाटक में आज होगा 'महाकैंपेन', पीएम मोदी की 3 और सोनिया गांधी की एक रैली, चलेंगे आरोपों के 'बाण'

कर्नाटक चुनाव के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि आज यानी 8 मई को कर्नाटक के विभिन्न जगहों पर पीएम मोदी की तीन रैलियां हैं,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक में आज होगा 'महाकैंपेन', पीएम मोदी की 3 और सोनिया गांधी की एक रैली, चलेंगे आरोपों के 'बाण'

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी की कर्नाटक में तीन रैलियां.
  2. सोनिया गांधी बीजापुर में करेंगी रैली.
  3. 12 मई को कर्नाटक में चुनाव होने हैं.
नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, चुनावी सरगर्मियां और भी बढ़ती जा रही हैं. कर्नाटक चुनाव के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि आज यानी 8 मई को कर्नाटक के विभिन्न जगहों पर पीएम मोदी की तीन रैलियां हैं, वहीं सोनिया गांधी की एक चुनावी रैली है. तीनों रैलियों के माध्यम से पीएम मोदी जहां कांग्रेस और सिद्धारमैया सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे, वहीं सोनिया गांधी सिद्धारमैया सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगी. कर्नाटक में चुनावी प्रचार चरम पर है, यही वजह है कि राजीनितिक दलों ने प्रचार तेज कर दिया है. चुनावी रैलियों में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर हमला बोल रही हैं. 

सिद्धारमैया ने NDTV से कहा, कर्नाटक में PM मोदी और शाह बिल्कुल भी लोकप्रिय नहीं

पीएम मोदी की ,तीन रैलियां-
पहली रैली-

विजयपुरा में पीएम मोदी की पहली रैली
समय- 1 बजे

दूसरी रैली- 
कोप्पल में पीएम मोदी की दूसरी रैली
समय- दोपहर 3 बजे

तीसरी रैली-
बेंगलुरु में आज की आखिरी रैली
समय- शाम 6.30 बजे

वर्क मोड नहीं, 'स्पीकर और एयरप्लेन मोड' में रहते हैं पीएम मोदी : राहुल गांधी

पीएम मोदी की रैलियों के अलावा, कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए सोनिया गांधी भी आज रैली करेंगी. सोनिया गांधी कर्नाटक के बीजापुर में आज रैली करेंगी. करीब शाम 4 बजे सोनिया गांधी बीजापुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी. सोनिया गांधी की यह रैली इसलिए भी खास है क्योंकि करीब 2 साल बाद सोनिया गांधी की किसी चुनावी सभा को संबोधित करती नजर आएंगी. इससे पहले गुजरात और पूर्वोत्तर के राज्यों में चुनाव हुए, मगर किसी में भी सोनिया गांधी नजर ऩहीं आईं, मगर इस बार कर्नाटक में सोनिया गांधी आज रैली करती नजर आएंगी. 

कर्नाटक चुनाव : राहुल गांधी ने साइकिल चलाकर तेल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया, बैलगाड़ी भी चढ़े

टिप्पणियां
आज जिस तरह से पीएम मोदी ताबड़तोड़ तीन रैलियां करेंगे और सोनिया गांधी काफी समय बाद एक रैली करेंगी, उससे यह उम्मीद की जा सकती है कि आज एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर खूब चलेगा. 

VIDEO: सिंपल समाचार: क्या कर्नाटक भी होगा कांग्रेस मुक्त?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement