NDTV Khabar

भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा बोले- लोग जानते हैं कि कौन अवसरवादी है, हरीशा मीणा के जाने से कोई फर्क नहीं

किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को कहा कि पार्टी के सांसद हरीश मीणा के पार्टी से जाने से दौसा और आसपास के क्षेत्रों के आदिवासी मतदाताओं पर कोई प्रभाव नहीं पडे़गा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा बोले- लोग जानते हैं कि कौन अवसरवादी है, हरीशा मीणा के जाने से कोई फर्क नहीं

किरोणी लाल मीणा ने कहा कि लोग जानते हैं कि कौन अवसरवादी है और अवसरवादी कहीं भी जा सकता है.

जयपुर:

भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को कहा कि पार्टी के सांसद हरीश मीणा के पार्टी से जाने से दौसा और आसपास के क्षेत्रों के आदिवासी मतदाताओं पर कोई प्रभाव नहीं पडे़गा. मीणा ने कहा, '' इसका कोई प्रभाव नहीं पडे़गा. लोग जानते हैं कि कौन अवसरवादी है. अवसरवादी कहीं भी जा सकता है''. भारतीय पुलिस सेवा के पूर्व अधिकारी हरीश मीणा ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की सदस्यता ली थी. वह बुधवार को नयी दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए. सपोतरा से कांग्रेस के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के उपनेता रमेश मीणा ने कहा कि कांग्रेस ने नमोनारायण मीणा के परिवार को बहुत कुछ दिया है. उनके भाई हरीश मीणा ने 2014 में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी जो अब अपने घर वापस आ गये हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ और बागी नेता कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेंगे. 

2014 में भाजपा के टिकट पर हरीश मीणा ने अपने भाई को हराया था, अब बोले- कांग्रेस मेरा घर और मैं अपने घर लौटा हूं


अशोक गहलोत सरकार में प्रदेश के पुलिस महानिदेशक के पद पर रह चुके हरीश मीणा ने मार्च 2014 में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा अपने भाई नमोनारायण मीणा के खिलाफ चुनाव लडा था. इस चुनाव में किरोड़ी लाल मीणा दूसरे तथा नमोनारायण मीणा तीसरे स्थान पर रहे थे. आपको बता दें कि भाजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए दौसा के सांसद हरीश मीणा  (Harish Meena) का कहना है कि कांग्रेस उनका घर है और वह अपने घर में वापस आये हैं.  कांग्रेस के संगठन महासचिव अशोक गहलोत, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मीणा (Harish Meena) ने कहा ''मैं बिना किसी शर्त के कांग्रेस में शामिल हुआ हूं. कांग्रेस मेरा घर है और मैं अपने घर में वापस आया हूं''. यह पूछे जाने पर कि, क्या पार्टी ने उन्हें टिकट का आश्वासन दिया है, उन्होंने कहा, ''मैं बिना शर्त पार्टी में आया हूं''. इससे पहले, मीणा का कांग्रेस में स्वागत करते हुए गहलोत ने कहा, ''पूरे देश में कांग्रेस में शामिल होने के लिए लोगों की कतार लग गई. आज इसी क्रम में मीणा बिना किसी शर्त के, पार्टी में शामिल हुए हैं''. 

टिप्पणियां

राजस्थान: चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, सांसद हरीश मीणा ने ज्वाइन की कांग्रेस, पायलट और गहलोत दोनों लड़ेंगे चुनाव

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement