मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : वोटरों को रिझाने के लिए जादू करेगी बीजेपी!

नामांकन के बाद नुक्कड़ नाटक, लोकनृत्य आदि के जरिए शिवराज सरकार की उपलब्धियों का किया जाएगा प्रचार

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : वोटरों को रिझाने के लिए जादू करेगी बीजेपी!

मध्यप्रदेश में बीजेपी चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों की सेवाएं लेगी.

खास बातें

  • बीजेपी प्रचार के लिए छह जादूगरों की सेवाएं लेगी
  • जादू यात्रा प्रदेश की 151 विधानसभाओं में पहुंचेगी
  • बीते 15 साल के सरकार के कामकाज के बारे में बताएंगे जादूगर
भोपाल:

मतदाताओं को लुभाने, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार जादू करने वाली है. चौंकिए मत फैसला बीजेपी का है. पार्टी द्वारा चुने गए जादूगर लोगों के बीच जाकर पिछले 15 सालों में मध्यप्रदेश सरकार द्वारा किए गए कामकाज के बारे में बताएंगे. जादू के यह शो ग्रामीण और कस्बाई इलाकों में होंगे. जादूगर बाजारों में जाकर मैजिक शो करेंगे ताकि मतदाताओं तक पहुंचा जा सके.
       
पार्टी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा प्रचार अभियान जैसे ही नामांकन के बाद शुरू होगा तमाम नुक्कड़ नाटक, छोटी-छोटी कलाओं के माध्यम से अपना संदेश देंगे. पार्टी इसके लिए 6 जादूगरों की सेवाएं लेगी. हर शो 25-30 मिनट का होगा. इस हफ्ते से शुरू हो रही यह जादू यात्रा 151 विधानसभाओं में पहुंचेगी.
 
यह भी पढ़ें :  चुनाव से ठीक पहले सवर्णों-ओबीसी के आंदोलन से BJP परेशान
  
बीजेपी के इस जादू पर कांग्रेस की भौंहें टेढ़ी हो गई हैं. कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा 15 साल से यह सरकार भ्रम का जादू फैलाकर लोगों को ठग रही है लेकिन अब कोई भ्रम नहीं चलेगा. जनता कह रही है मामा हमें मामू बनाना बंद कीजिए. 28 तारीख को भ्रष्ट सरकार का अंत होगा.

यह भी पढ़ें :  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव : 57 विधायकों में से 42 को फिर से चुनाव मैदान में उतार सकती है कांग्रेस
      
बताया जा रहा है कि बीजेपी ने इसकी पूरी रणनीति तैयार कर ली है. जादूगरों को शिवराज सरकार की संबल योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना जैसी लोकप्रिय योजनाओं के व्यापक प्रचार-प्रसार के बारे में खेल तैयार करने को कहा गया है. इसके साथ पार्टी लोकनृत्य, नुक्कड़ नाटकों के जरिए भी वोटरों को रिझाने में जुटी है.

VIDEO : कांग्रेस में प्रचार से दूर दिग्विजय
 
वैसे मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को जनता बता देगी उस पर किसका जादू चला, किसका नहीं. इसी दिन राज्य की सभी 230 विधानसभा सीटों पर एक साथ वोट डाले जाएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com