NDTV Khabar

छिंदवाड़ा में पीएम मोदी का हमला - कांग्रेस नेता कंफ्यूज हुए और पूरी पार्टी हो गई फ्यूज

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Polls 2018) के मद्देनजर छिंदवाड़ा में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छिंदवाड़ा में पीएम मोदी का हमला - कांग्रेस नेता कंफ्यूज हुए और पूरी पार्टी हो गई फ्यूज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Polls 2018) के मद्देनजर छिंदवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता कंफ्यूज हो गए हैं और पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी फ्यूज हो गयी है. हिंदी और इंग्लिश के शब्दकोश में जितनी भी गालियां है, कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी पर चिपकाने पर लगे हुए हैं. चायवाले को गाली, पकोड़े वाले को गाली, चौकीदार को गाली, आदिवासियों के पहनावे को गाली, देश के सेना के अध्यक्ष को गाली, कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो बैठी है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता सपने बेचकर ठगी करने वाले सौदागर है, ये जनता को गुमराह करने वाले लोग हैं. पीएम मोदी ने कहा कि धोखा करना कांग्रेस पार्टी के स्वभाव में है इसलिए देश की जनता उन पर विश्वास करने वाली नहीं है .

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कहा कि  मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र में तो कांग्रेस पार्टी गाय माता का गौरवगान कर रही है लेकिन केरल में खुले आम रास्ते पर कांग्रेस के लोग गाय के बछड़े का सर काटकर मांस खाते हुए अपनी तस्वीर निकालकर कहते हैं कि गौ-मांस खाना हमारा अधिकार है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा चलेगा, बेईमान चलेगा, भ्रष्टाचारी चलेगा मुझे कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए. जिन लोगों ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों के हाथ में मध्य प्रदेश देना चाहिए क्या. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की आजादी से अब तक कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलने की इतनी जबरदस्त प्रैक्टिस की है कि उनको अब झूठ बोलने में और झूठ फ़ैलाने में महारथ हासिल हो गया है. 


टिप्पणियां


बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी का सोनिया-राहुल पर हमला 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement