सागर में वोटरों से बोले राहुल गांधी : शिवराज सरकार की हालत तवे जैसी खराब, अब हाथ से उठाकर फेंकना है

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2018) के रण में कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

सागर में वोटरों से बोले राहुल गांधी : शिवराज सरकार की हालत तवे जैसी खराब, अब हाथ से उठाकर फेंकना है

Madhya Pradesh Assembly Polls 2018: सागर में राहुल गांधी की रैली

सागर:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2018) के रण में कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अपनी-अपनी पार्टियों के पक्ष में वोट जुटाने के लिए पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. शनिवार को मध्य प्रदेश के सागर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओँ और वोटरों से शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. राहुल ने कहा कि अब समय आ गया है कि हाथ से तवे जैसी शिवराज सरकार को बाहर फेंकना है. 

मध्य-प्रदेश में साधु-संतों का कांग्रेस को समर्थन, BJP पर बोले- जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं

राहुल गांधी ने चुनावी मंच से कहा कि ' एक महिला ने हमारे कार्यकर्ता को कहा कि रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है, उसमें पकाई रोटी जल जाती है. इसी प्रकार शिवराज सिंह जी की सरकार तवे जैसी खराब हो गई है. अब हाथ से तवे को उठाकर बाहर फेंकना है. 

मध्य प्रदेश : पुलिस वोटरों को 'कुछ इस' तरह लुभाएगी कांग्रेस, कमलनाथ ने किया यह बड़ा ऐलान...

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुले ने कहा कि पूरी दुनिया में तेल के दाम गिरते जा रहे हैं, लेकिन जब मध्य प्रदेश का युवा स्कूटर, मोटर सायकिल में पेट्रोल भरवाता है तो उसकी जेब से पैसा निकलकर सीधा नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में जाता है. 

मध्य प्रदेश के चुनावी रण में साधु-संतों का 'यह फैसला' कांग्रेस के लिए बन सकती है संजीवनी!

राहुल गांधी ने शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि हर प्रदेश में बीजेपी का मुख्यमंत्री कोई न कोई चोरी कर रहा है, राजस्थान की मुख्यमंत्री के बेटे ने ललित मोदी से पैसा लिया, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर में आया. यहां शिवराज चौहान जी हैं - व्यापम, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग. आगे कहा कि मध्य प्रदेश ने अब मन बना लिया है कि शिवराज चौहान जी की सरकार गयी और कुछ ही महीने में 56 इंच वाले चौकीदार की सरकार भी जाने वाली है. 

बीजेपी ने कमलनाथ पर लगाया घोटालों का आरोप, कहा- मिनिस्टर ऑफ 15% कमीशन

Newsbeep

पनामा वाले अपने बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि मैंने जब गलती से पनामा पेपर में शिवराज चौहान जी के बेटे का नाम लिया तो तुरंत मानहानि का मामला दर्ज करा दिया. लेकिन जब व्यापम, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग में उनका नाम लिया तब मानहानि का मामला क्यों नहीं दर्ज कराया?. व्यापम में पूरा का पूरा फायदा आरएसएस के लोगों और शिवराज चौहान जी के परिवार को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 2019 का सेमीफाइनल इंट्रो: जानबूझकर गलत बयानबाजी?