मोदी सरकार ने नोटबंदी और जल्दबाजी में जीएसटी लागू करके बड़ी गलतियां की हैं : डॉ. मनमोहन सिंह

मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के आर्थिक प्रबंधन से आम जनता का विश्वास बैंकिग व्यवस्था से धीरे-धीरे खत्म हो रहा है.

मोदी सरकार ने नोटबंदी और जल्दबाजी में जीएसटी लागू करके बड़ी गलतियां की हैं : डॉ. मनमोहन सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार के खिलाफ तगड़ा हमला बोला है.

खास बातें

  • पूर्व प्रधानमंत्री ने मोदी सरकार पर तगड़ा हमला बोला
  • आर्थिक नीतियों पर उठाये सवाल
  • कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर
बंगलोर:

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि इस सरकार की दो बड़ी गलतियां की हैं. पहला नोटबंदी और दूसरा जल्दबाजी में जीएसटी का लागू करना. पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि ये दोनों गलतियां ऐसी थीं जिनको टाला जा सकता था. इन फैसलों से अर्थव्यवस्था को तगड़ा नुकसान पहुंचा है और देश के लघु, मध्यम उद्योगों को झटका लगा है. इसका नतीजा ये रहा है कि हजारों लोगों को अपनी नौकरियां गंवानी पड़ गई. 

राहुल गांधी के बचाव में उतरी कांग्रेस, कहा- कभी भी देवेगौडा का अपमान नहीं किया

मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के आर्थिक प्रबंधन से आम जनता का विश्वास बैंकिग व्यवस्था से धीरे-धीरे खत्म हो रहा है. हाल ही में हुई नगदी की समस्या से को रोका जा सकता था. उन्होंने कहा कि किसी भी प्रधानमंत्री ने विपक्ष के बारे में ऐसा नहीं बोला है जैसा पीएम मोदी बोल रहे हैं. यह एक पीएम के लिए शोभा नहीं देता है. यह देश के लिए ठीक नहीं है.  आपको बता दें कि कर्नाटक में चुनाव प्रचार को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह इस समय कर्नाटक में पहुंचे हुये हैं. 
वीडियो : क्यों हैं पीएम मोदी ?
mgh
कर्नाटक में 224 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 12 मई को होगा और नतीजे 15 मई को आएंगे. कर्नाटक का चुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए काफी अहम है क्योंकि इसके बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में चुनाव में होना है और कर्नाटक के नतीजे इन राज्यों पर असर  डाल सकते हैं. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com