NDTV Khabar

आज का दिन भारतीय राजनीति के लिए काफी महत्वपूर्ण, पीएम मोदी को मुबारकबाद : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

बीजेपी को मिल रही बढ़त से उत्साहित उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, बीजेपी त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत की ओर अग्रसर है. मैं पीएम मोदी, अमित शाह और हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं को मुबारकबाद देना चाहूंगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज का दिन भारतीय राजनीति के लिए काफी महत्वपूर्ण, पीएम मोदी को मुबारकबाद : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी नागालैंड और त्रिपुरा में भी परफॉर्मेंस शान
  2. बोले, पीएम मोदी और अमित शाह को बधाई
  3. बोले, आज का दिन भारतीय राजनीति में काफी महत्वपूर्ण है
नई दिल्ली:

मेघालय, नगालैंड और त्रिपुरा में आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना हो रही है. अभी तक की मतगणना के अनुसार त्रिपुरा में बीजेपी एक बड़ी ताकत बनकर उभरी है. बीजेपी को मिल रही बढ़त से उत्साहित उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, बीजेपी त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत की ओर अग्रसर है. मैं पीएम मोदी, अमित शाह और हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं को मुबारकबाद देना चाहूंगा.

नागालैंड में चुनाव परिणाम से जुड़े लाइव अपडेट के लिए क्लिक करें

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी नागालैंड और त्रिपुरा में भी परफॉर्मेंस शानदार है. आज का दिन भारतीय राजनीति में काफी महत्वपूर्ण है. बीजेपी को मिल रही बढ़त को लेकर बीजेपी प्रवक्ता राम माधव ने कहा कि मुझे लगता है कि त्रिपुरा में बीजेपी बहुत शानदार करने वाली है. नागालैंड में भी हमारा गठबंधन बढ़िया कर रहा है. कांग्रेस मेघालय में पिछड़ रही है. तीनों राज्यों के नतीजे बीजेपी के लिए शानदार होने वाले हैं.


मेघालय में चुनाव परिणाम से जुड़े लाइव अपडेट के लिए क्लिक करें

यहां पर बीजेपी और लेफ्ट में कड़ी टक्कर है. वहीं नागालैंड में एनपीएफ सबसे आगे है और यहां पर भी बीजेपी गठबंधन के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उधर मेघालय में कांग्रेस सबसे आगे चल रही है. यहां पर भी बीजेपी ने बेहतर प्रदर्शन किया है.

टिप्पणियां

VIDEO- नागालैंड में बीजेपी के बिना नहीं बन सकती सरकार

बीजेपी के प्रवक्ता जफ़र इस्लाम ने कहा कि हम नागालैंड में और मेघालय में अपने अलाइंस की मदद से सरकार बनाएंगे. वहीं हेमंत बिसवा सरमा ने एनडीटीवी से कहा, अगर हम तीनों राज्यों में जीतते हैं तो हमारा उत्तर पूर्व में विस्तार पूरा होगा.

(इनपुट- एएनआई)



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement