NDTV Khabar

राजस्थान की जनता इस साल दो बार दीवाली मनाएगी : कांग्रेस नेता सचिन पायलट

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में इस साल दो बार दीवाली मनाई जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान की जनता इस साल दो बार दीवाली मनाएगी : कांग्रेस नेता सचिन पायलट

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट. (फाइल फोटो)

जयपुर : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान की जनता इस बार दो बार दीवाली मनाएगी. उन्होंने कहा कि एक दीवाली 7 नवंबर को और दूसरी 7 दिसंबर को, जब प्रदेश से BJP सरकार का सफाया होगा और एक नई सरकार का गठन होगा. बता दें कि 7 नवंबर को देशभर में रोशनी का त्योहार दीपावली मनाया जाएगा, वहीं राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.

यह भी पढ़ें : राजस्थान चुनाव सबसे अंत में क्यों - सचिन पायलट ने NDTV से कही यह बात...

सचिन पायलट ने जयपुर के शास्त्रीनगर इलाके में कांग्रेस के 'बूथ जिताओ, भ्रष्टाचार मिटाओ' अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ भाजपा और मुख्यमंत्री बैठकर यह साजिश रच रहे हैं कि कैसे अपने 100-150 विधायकों पर तलवार गिरा दो, वे तो इस साजिश में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं, लेकिन हमारी कांग्रेस पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता घरों में जाकर लोगों से संवाद कर रहे हैं, आर्शीवाद मांग रहे हैं और यह हमारी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है.

यह भी पढ़ें : सचिन पायलट का BJP पर हमला, 'कपड़ों के रंग के आधार पर भेदभाव नहीं करती कांग्रेस'

उन्होंने जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर कांग्रेस को सत्ता में लाने का आग्रह करते हुए कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की नई सरकार बनेगी तो पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को पूरी इज्जत और सम्मान के साथ लेकर आगे चलेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के 50 हजार बूथ पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता' बूथ जिताओ और भ्रष्टाचार मिटाओ' के तहत लोगों से संवाद कर रहे हैं. हर बूथ पर अगर कांग्रेस जीतेगी तो स्वत: ही प्रदेश से भ्रष्टाचार का खात्मा होगा और नई शुरुआत होगी.

VIDEO : आचार संहिता का पालन हो : NDTV से सचिन पायलट


टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह इस बात का प्रतीक है कि आज लोग जाति, बिरादरी, वर्ग, भाषा, छोड़कर अपना भविष्य कांग्रेस में देख रहे हैं और कांग्रेस के हाथ के निशान के साथ जुड़ना चाहते हैं. जयपुर शहर के साथ-साथ पूरे राजस्थान में राहुल गांधी के नेतृत्व में एक बहुत बेहतर सरकार कांग्रेस पार्टी की बनने जा रही है, एक नई शुरुआत करने जा रही है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement