NDTV Khabar

कांग्रेस ने मुट्ठी भर लोगों को बैंकों को लूटने की इजाजत दी : पीएम मोदी

इससे पहले हुई रैली में मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 15 मिनट बोलते हैं तो यह एक बड़ी बात होगी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस ने मुट्ठी भर लोगों को बैंकों को लूटने की इजाजत दी : पीएम मोदी

उडूपी में पीएम मोदी की रैली ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. कर्नाटक में पीएम मोदी की दूसरी रैली
  2. उडूपी में दूसरी रैली
  3. कांग्रेस पर साधा निशाना
बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कर्नाटक में चुनाव प्रचार का पहला दिन है. कर्नाटक के उडुपी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मुट्ठी भर लोगों को बैंकों को लूटने की इजाजत दी. उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के शासनकाल में राज्य की जनता के लिए आवाज उठाने पर यहां दो दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ता मारे गए.
भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के संदर्भ में मोदी ने कहा, 'हम कारोबार करना सुगम बनाना चाहते हैं, कांग्रेस ने हत्या करना सुगम बनाने की संस्कृति शुरू की.' उडूपी की रैली में आई भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों के प्यार ने भाषा की बाधा को तोड़ दिया है. 

इससे पहले हुई रैली में मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बिना लिखे 15 मिनट भी बोलते हैं तो यह बड़ी बात होगी. कर्नाटक के सांथेमरहल्ली में कन्नड़ भाषा में भाषण की शुरुआत करते हुए उन्होंने यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा. मोदी ने कहा कि मनमोहन सिंह ने कहा था हर गांव में बिजली पहुंचाएंगें लेकिन आपकी माता जी सोनिया ने कहा एक कदम आगे जाकर 2009 तक हर घर में बिजली पहुंचाने का वादा किया था लेकिन अपना वादा पूरा क्‍यों नहीं कर सके.  

टिप्पणियां
मोदी ने कहा कि अति उत्साह में राहुल मर्यादा तोड़ जाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी 15 मिनट बोलते हैं तो यह बड़ी बात होगी. वंदे मातरम पर भी राहुल गांधी को ज्ञान नहीं है. पीएम मोदी ने उल्टा राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि  '..'...आप नामदार हैं हम तो कामदार हैं. हम तो आपके पास बैठ भी नहीं सकते लेकिन नामदार. आपकी बातों से हमें चोट नहीं पहुंची है क्‍योंकि हम तो सदियों से ऐसी बातें सहते आए हैं.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement