NDTV Khabar

कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी बोले, गरीब-गरीब कहकर इंदिरा गांधी के समय से जनता को बेवकूफ बना रही है कांग्रेस

पीएम ने आगे कहा कि अब उन्होंने (कांग्रेस) 'गरीब' कहना छोड़ दिया है क्योंकि जनता एक गरीब परिवार से आये शख्स को प्रधानमंत्री बना दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी बोले, गरीब-गरीब कहकर इंदिरा गांधी के समय से जनता को बेवकूफ बना रही है कांग्रेस

पीएम मोदी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर
  2. टुमकुर में पीएम मोदी की रैली
  3. कांग्रेस पर साधा निशाना
बंगलोर:

कर्नाटक के टुमकुर में पीएम मोदी बोले, इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस गरीब-गरीब की माला जप रही है और चुनाव जीतने के खेल खेलती रही है. उसको न तो किसानों की परवाह थी और न ही गरीबों की. लोग अब कांग्रेस से ऊब चुके हैं. पीएम मोदी ने इस रैली में अपने चिरपरिचित अंदाज में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीब..गरीब...गरीब कहती रही और आज तक इस नारे से कुछ भी निकला. वे भारत के गरीबों में कोई सुधार नहीं ला पाये. 

मोदी जी का नारा बदल गया, अब ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की जगह ‘बेटी बचाओ बीजेपी के एमएलए से’: राहुल गांधी

टिप्पणियां

पीएम ने आगे कहा कि अब उन्होंने (कांग्रेस) 'गरीब' कहना छोड़ दिया है क्योंकि जनता एक गरीब परिवार से आये शख्स को प्रधानमंत्री बना दिया है. पीएम ने कहा कि टुमकुर महान लोगों की भूमि है. उन्होंने कहा, 'जब मैं पीएम बना था तो सिदागंगा मठ में शिवकुमार स्वामी जी का आशीर्वाद लिया था. ​


वीडियो : कर्नाटक में जुबानी जंग
पीएम ने इस मौके पर कांग्रेस और जेडीएस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों एक-दूसरे से लड़ने का बहाना कर रहे हैं लेकिन बंगलोर में जीडीएस कांग्रेस के मेयर को समर्थन को समर्थन कर रही है. पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग आलू से सोना निकालने की बात करते हैं वे आज कल दिन भर किसानों की बात करते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement