NDTV Khabar

बल्लारी में बोले पीएम मोदी, बीजेपी ने भारत के एक चायवाले को देश का प्रधानमंत्री बनाया

बल्लारी में पीएम ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस का आखिरी किला ध्वस्त होना तय है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बल्लारी में बोले पीएम मोदी, बीजेपी ने भारत के एक चायवाले को देश का प्रधानमंत्री बनाया

बल्लारी में चुनावी सभा को संबोधित करते पीएम मोदी

बल्लारी:

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. बल्लारी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बल्लारी का इतिहास काफी गौरवपूर्ण रहा है और आज यह विराट जनसागर, आपका उत्साह और उमंग कांग्रेस पार्टी का आखिरी किला भी ध्वस्त कर देगा. यहां के गौरवपूर्ण इतिहास के महत्व को सरकार ने पचास रूपये के नोट पर थंपी को छाप कर विजय नगर के महत्व को बढ़ाया है. 

पीएम मोदी ने कहा कि आक्रमकारियों, अत्याचारियों के खिलाफ कैसे खड़ा होना चाहिए, यह भी विजयनगर ने सिखाया है. विजय नगर साम्राज्य के इस गौरवपूर्ण इतिहास को कांग्रेस ने अपनी राजनीतिक स्वार्थ के लिए बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

पीएम मोदी ने कहा कि बल्लारी के हर नागरिकों को बदनाम करने वालों को आप सजा देंगे कि नहीं. साथियों जिसके पास इतनी बड़ी सांस्कृतिक विरासत हो, जहां सांस्कृति समृद्धि हो, वह प्रांत कर्नाटक कहां खो गया? कर्नाटक में 'सिद्धारुपैया' सरकार है. ये 'रुपैया सरकार' ने कर्नाटक को कर्ज के बोझ में डूबो दिया है. 


पीएम मोदी ने कहा कि रुपये सरकार के कुकर्मों के कारण कर्नाटक की जनता कर्ज में डूब रही है, तो कांग्रेस के मंत्रियों के खजाने कैसे भरे जा रहे हैं? 12 मई को कमल के फूल पर बटन दबाकर रुपैया सरकार से हिसाब चुकता करना है. रुपैया सरकार के ही एक मंत्री पर खनन घोटाला का आरोप लगा. उनके ही आदमी को जेल भी जाना पड़ा और यह सरकार उसे ही टिकट बांट रही है. 

राहुल गांधी बोले- PM मोदी ने 'गब्बर सिंह' की पूरी टीम कर्नाटक चुनाव में झोंक दी

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक की सच्चाई है, जो पैसा खर्च हो रहा है उसका फायदा जमीन पर नजर नहीं आ रहा है. इसका फायदा सिर्फ बिचौलियों और सत्ता के दलालों को मिल रहा है. इसका फायदा कर्नाटक के लोगों को नहीं मिल रहा है. मुझे बताया गया कि ये रुपैया सरकार इसलिए नाम पड़ा है, क्योंकि इस सरकार में छोटा से छोटा काम बिना रुपैया के कराना मुश्किल है. 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने कर्नाटक में अवैध खनन रोकने के आश्वासन को चूर-चूर कर दिया है. पांच साल में कर्नाटक की रुपैया सरकार एक सही माइनिंग पॉलिसी भी नहीं बना पाई और पदयात्रा की ड्रामा करने वाले सत्ता में आते ही सब कुछ भूल गई. बेल्लारी से जब मैडम सोनिया जी चुनाव लड़ी थीं, तब कई वादें की थी, मगर वो चुनाव जीतने के बाद सारे वादे भूल गईं, और सब हवा हवाई हो गये. 

टिप्पणियां

मोदी ने कहा कि इतनी प्राकृतिक संपदा हो, तुंगभद्रा नदी हो, मेहनतकश जवान हो, मगर कांग्रेस सरकार उदासीन रही, जिसकी वजह से यह क्षेत्र पिछ़ड़ा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने भारत के एक चायवाला को देश का प्रधानमंत्री बनाया. 

VIDEO: कर्नाटक से कांग्रेस की छुट्टी हो रही है : PM मोदी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement