NDTV Khabar

TRS प्रमुख चंद्रशेखर राव का हमला, 'PM मोदी और BJP को है यह बीमारी...'

नरसामपेट में चुनावी रैली में चंद्रशेखर राव (KCR) कहा, 'नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और भाजपा (BJP) को एक रोग है...हर चीज में वो हिंदू-मुसलमान देखते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TRS प्रमुख चंद्रशेखर राव का हमला, 'PM मोदी और BJP को है यह बीमारी...'

टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. टीआरएस प्रमुख का पीएम मोदी पर हमला
  2. कहा- प्रधानमंत्री को हिन्दू-मुस्लिम बीमारी है
  3. 'पीएम हर चीज में हिंदू-मुसलमान देखते हैं'
हैदराबाद :

टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव (KCR) पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमाला बोला. चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और भाजपा को एक रोग है, जिससे 'सांप्रदायिक उन्माद' होता है और इसी वजह से उन्होंने तेलंगाना में मुसलमानों के लिए नौकरियों में आरक्षण में बढ़ोतरी पर रोक लगा दी. कार्यवाहक मुख्यमंत्री राव ने राज्य विधानसभा में प्रस्ताव पारित होने के बावजूद राज्य सरकार की नौकरियों और शैक्षाणिक संस्थानों में मुसलमानों तथा अनुसूचित जनजातियों के लिए आरक्षण बढ़ाने के फैसले को रोककर रखने के लिए केंद्र की आलोचना की.

यह भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव : 'मौके पर चौका' मारने की कला का नाम है के. चंद्रशेखर राव


नरसामपेट में चुनावी रैली में उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी और भाजपा को एक रोग है...हर चीज में वो हिंदू-मुसलमान देखते हैं. इसके अलावा उन्हें कुछ और नजर नहीं आता इसलिए वो ऐसा (आरक्षण बढ़ाना) नहीं करते. उन्होंने इसे लटका दिया है.'  महबूबाबाद में दूसरी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए टीआरएस अध्यक्ष ने अपने आरोप दोहराये और केंद्र पर 'धार्मिक उन्माद' का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: तेलंगाना में कौन मारेगा बाज़ी?

उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी सरकार को एक रोग है. यह अल्पसंख्यकों (बनाम) हिंदुओं का है. वह सांप्रदायिक उन्माद की स्थिति में हैं. यही कारण है कि अनुसूचित जाति और मुसलमानों के लिए आरक्षण को उन्होंने रोक दिया.' चंद्रशेखर राव ने कहा कि अगले साल तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर टीआरएस उम्मीदवारों के चुने जाने पर वह सुनिश्चित करेंगे कि आरक्षण सीमा बढ़ाने की मांग मानी जाए. 

टिप्पणियां

VIDEO :  तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट शुरू

(इनपुट: भाषा)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement