मोदी जी का नारा बदल गया, अब ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की जगह ‘बेटी बचाओ बीजेपी के एमएलए से’: राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि वह कभी किसी पर पर्सनल हमला नहीं करते हैं. मैं प्रधानमंत्री पद का आदर करता हूं इसलिए वो मेरे बारे में कुछ भी बोले मैं कुछ नहीं बोलूंगा.

मोदी जी का नारा बदल गया, अब ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की जगह ‘बेटी बचाओ बीजेपी के एमएलए से’: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कर्नाटक के कलगी में रैली को संबोधित किया

खास बातें

  • कर्नाटक में राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तगड़ा हमला
  • बीएस येदियुरप्पा पर भी साधा निशाना
  • कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर
बंगलोर:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में पीएम मोदी पर तगड़ा हमला करते हुए कहा है कि अब उनका नारा बदल गया है, अब नया नारा है 'बेटी बचाओ बीजेपी के एमएलए से'. कर्नाटक के कलगी में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने कठुआ कांड पर एक भी शब्द नहीं बोला है. बीजेपी के सीएम पद के प्रत्याशी बीएएस येदियुरप्पा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भ्रष्टाचार के मामले में जेल जा चुके हैं.

पीएम मोदी क्या कर्नाटक में भी गुजरात वाला दांव चलने की कोशिश में है?

राहुल ने कहा कि वह कभी किसी पर पर्सनल हमला नहीं करते हैं. मैं प्रधानमंत्री पद का आदर करता हूं इसलिए वो मेरे बारे में कुछ भी बोले मैं कुछ नहीं बोलूंगा. लेकिन मैं उनसे दलितों, महिलाओं, भ्रष्टाचार और किसानों के मुद्दे पर सवाल जरूर पूछूंगा. राहुल ने कहा कि नौकरी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने झूठ बोला है. 

कर्नाटक में चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे जनार्दन रेड्डी, सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली बेल्लारी जाने की इजाजत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल ने कहा है कि हमारी लड़ाई कर्नाटक की जनता के पैसे को वापस दिलाने की लड़ाई है. राहुल ने कहा है कि जितना पैसे हमने मनेरगा में दिया था उतना तो अवैध खनन में रेड्डी बंधु लेकर चले गये. हम उनको विधानसभा में नहीं घुसने देंगे. बीजेपी ने आपके पैसे को रेड्डी बंधुओं को दिया है. राहुल ने कहा कि अगर पूरी दुनिया में पेट्रोल के दाम गिर रहे हैं तो इसका फायदा भारत के लोगों को क्यो नहीं मिल रहा है. राहुल ने कहा कि जो पैसा पेट्रोल खरीदन में बच रहा है उसे हिंदुस्तान के युवाओं, महिलाओं और गरीबों को क्यों नहीं दे रहे हैं.  राहुल ने कहा कि अमित शाह ने खुद कहा है कि सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा हैं. दरअसल राहुल अमित शाह की उस बात का जिक्र कर रहे थे जो उन्होंने गलती से कह दिया था.