ये वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कहा- प्रिय मोदी जी, आप बहुत बात करते हैं, इन पर कब बोलेंगे

गौरतलब है कि इस समय कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है. 224 सीटों वाली विधानसभा के चुनाव के लिए 12 मई को वोट डाले जायेंगे और नतीजे 15 मई को आएंगे.

ये वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कहा- प्रिय मोदी जी, आप बहुत बात करते हैं, इन पर कब बोलेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  • राहुल गांधी ने कर्नाटक के बीजेपी नेताओं का किया वीडियो शेयर
  • पीएम मोदी से पूछा- 'मोस्ट वांटेड' नेताओं पर कब बोलेंगे
  • बीजेपी के इन नेताओं पर हैं कोई न कोई आरोप
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने कर्नाटक में 'भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों का सामना कर रहे' भाजपा उम्मीदवारों को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि ‘कर्नाटक के इन मोस्ट वांटेड लोगों के एपिसोड' के बारे वह कब बोलेंगे. राहुल ने आज ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, 'प्रिय मोदीजी, आप बहुत बातें करते हैं. समस्या यह है कि आपकी कथनी और करनी में मेल नहीं है.' 

 


वीडियो का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा, 'कर्नाटक में उम्मीदवारों के आपके चयन की एक बानगी प्रस्तुत है. यह 'कर्नाटक के मोस्ट वांटेड' लोगों के एपिसोड जैसा लगता है.' राहुल की ओर से पोस्ट वीडियो में रेड्डी बन्धुओं, भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा सहित कुल 11 नेताओं का जिक्र किया गया है 'जिन पर भ्रष्टाचार और अपराध के मामले दर्ज हैं.' इसमें सवाल किया गया है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी इन लोगों को उम्मीदवार बनाये जाने पर बोलेंगे?

मोदी जी का नारा बदल गया, अब ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की जगह ‘बेटी बचाओ बीजेपी के एमएलए से’: राहुल गांधी

गौरतलब है कि इस समय कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है. 224 सीटों वाली विधानसभा के चुनाव के लिए 12 मई को वोट डाले जायेंगे और नतीजे 15 मई को आएंगे. कांग्रेस के सामने जहां सत्ता बचाने की चुनौती वहीं बीजेपी कर्नाटक में एक बार फिर से सरकार बनाने की जुगत में है. 

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com