NDTV Khabar

राहुल गांधी 20 अक्टूबर को तेलंगाना का दौरा करेंगे, कांग्रेस जुटी तैयारियों में

तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख एन उत्तम कुमार रेड्डी और उनके सहयोगियों ने राहुल के दौरे के प्रबंधों की समीक्षा की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी 20 अक्टूबर को तेलंगाना का दौरा करेंगे, कांग्रेस जुटी तैयारियों में

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 20 अक्टूबर को तेलंगाना का दौरा करेंगे.

खास बातें

  1. आदिलाबाद के पास स्थित भैंसा में होगी राहुल की जनसभा
  2. तेलंगाना में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी
  3. हैदराबाद में चारमीनार के पास कांग्रेस का ध्वज फहराएंगे
हैदराबाद: तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख एन उत्तम कुमार रेड्डी और उनके सहयोगियों ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के 20 अक्टूबर को होने वाले तेलंगाना दौरे के प्रबंधों की सोमवार को समीक्षा की.

रेड्डी और अन्य नेता हैदराबाद से एक हेलीकॉप्टर में सवार होकर आदिलाबाद के पास स्थित भैंसा क्षेत्र रवाना हुए जहां गांधी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस मौके पर रेड्डी ने टीआरएस सरकार पर हमला बोला और कहा कि वह किसानों तथा अन्य तबकों के मुद्दों की अनदेखी कर रही है. उन्होंने राज्य में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वायदों को रेखांकित किया.

यह भी पढ़ें : तेलंगाना : बीजेपी का शराब बिक्री पर रोक का वादा, मुद्दे पर बाकी दलों की राय अलग-अलग

तेलंगाना में गांधी 20 अक्टूबर को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह यहां चारमीनार के पास कांग्रेस का ध्वज फहराएंगे और राजीव गांधी सद्भावना यात्रा स्मृति दिवस के अवसर पर मौजूद जनसमूह को संबोधित करेंगे. अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के रोसैया को राजीव गांधी सद्भावना यात्रा स्मृति पुरस्कार दिया जाएगा. बाद में, कांग्रेस नेता भैंसा नगर जाएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वह कामारेड्डी में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.

टिप्पणियां
VIDEO : तीन राज्यों में हो सकती है कांग्रेस की वापसी

पार्टी ने तेदेपा, भाकपा और तेलंगाना जन समिति के साथ गठबंधन किया है और सीटों के बंटवारे पर चर्चा चल रही है. प्रदेश कांग्रेस ने उम्मीद जताई कि गांधी की यात्रा से विधानसभा चुनाव में पार्टी की संभावनाएं मजबूत होंगी.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement