कर्नाटक विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी आज जारी करेंगे कांग्रेस का घोषणापत्र, सभी को साधने की होगी कोशिश

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मैंगलोर में पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे. बताया जा रहा है कि इस घोषणा पत्र में सभी वर्गों के लिए कुछ न कुछ होगा.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी आज जारी करेंगे कांग्रेस का घोषणापत्र, सभी को साधने की होगी कोशिश

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मैंगलोर में पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे. बताया जा रहा है कि इस घोषणा पत्र में सभी वर्गों के लिए कुछ न कुछ होगा. राहुल चुनाव प्रचार अभियान के चलते कर्नाटक में ही मौजूद हैं. 

कर्नाटक भाजपा ने राहुल गांधी को कांग्रेस का ‘बहादुर शाह जफर’ बताया

राहुल गांधी आज कर्नाटक में 11 बजे से 12:30 बजे के बीच दक्षिणी कन्नड़ जिले के बंटवाल में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. कोडगू जिले में गोनकोप्पल में वह दिन में 3:40 बजे नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम छह बजे वह मैसूरू में भी एक सभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ महीनों में कर्नाटक का छह बार दौरा कर चुके हैं. 

कर्नाटक की सिद्दारमैया सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दावा किया कि भाजपा ने आगामी राज्य विधानसभा चुनाव के लिए आठ दागी उम्मीदवारों को टिकट दिये है.

कर्नाटक चुनाव में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी मांगेंगे वोट 

वहीं गुरुवार को राहुल ने भ्रष्टाचार पर बोलने के लिए प्रधानमंत्री के अधिकार पर सवाल उठाया जबकि वह खुद वित्तीय अनियमितताओं के आरोपी भाजपा नेताओं से घिरे हुए है. उन्होंने कहा, ‘मोदी यहां आते है और भ्रष्टाचार के बारे में बोलते है। जब (भगोड़ा) नीरव मोदी, जिसे नरेन्द्र मोदी अच्छी तरह से जानते है, पहले नाम से जानते है, 30 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग जाता है लेकिन वह (नरेन्द्र मोदी) एक शब्द भी नहीं बोलते है. ’ 

VIDEO: कर्नाटक का ओपिनियन पोल में जेडीएस बनेगी किंगमेकर!

कर्नाटक में सभी 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होगा और 15 मई को मतगणना होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com