NDTV Khabar

कर्नाटक चुनाव पर बारिश का साया, जल्द वोट डालने की अपील

कर्नाटक चुनाव 2018: मौसम विभाग ने आज कर्नाटक के कई हिस्सों में बारिश की आशंका जताई है. हवाएं भी चलने की संभावना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव पर बारिश का साया, जल्द वोट डालने की अपील

प्रतीकात्मक चित्र

बंगलुरु :

कर्नाटक में मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है. मौसम विभाग ने आज कर्नाटक के कई हिस्सों में बारिश की आशंका जताई है. हवाएं भी चलने की संभावना है. ऐसे में अधिकारियों ने मतदाताओं से जल्द से जल्द वोट डालने की अपील की है. एएनआई के अनुसार मौसम विभाग के वैज्ञानिक सीएस पाटिल ने कहा कि आज कर्नाटक के कई हिस्सों में बारिश की संभावना है. दूर-दराज के इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश भी हो सकती है. मौसम विभाग के 5 दिनों के पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के 30 में से 23 जिलों में आंधी-तूफान की आशंका है. हालांकि कोप्पल, रायचूर, यदगीर, बीदर, उत्तर कन्नड़ा, उडुपी और दक्षिण कन्नड़ा में भारी बारिश की संभावना नहीं है. आपको बता दें कि राज्य में मौसम पूर्वानुमान को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से नागरिकों के हरसंभव मदद की अपील की थी. 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव : आज होने वाला मतदान तय करेगा 2019 का रास्ता, 10 बड़ी बातें


टिप्पणियां

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है. आज 224 में से 222 सीटों के लिये चुनाव होगा. एक सीट पर बीजेपी प्रत्याशी की मौत के बाद मतदान स्थगित कर दिया गया है. बंगलोर की राजेश्वरी विधानसभा सीट पर  भी मतदान रद्द कर दिया गया है. यहां पर एक घर से करीब 10,000 वोटर आईडी पाई गई हैं. बीजेपी ने इसको लेकर  कांग्रेस  पर आरोप लगाया है.  

यह भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव LIVE Updates : 7 बजे से मतदान शुरू, बीएस येदियुरप्पा का दावा- 17 मई को लूंगा CM पद की शपथ  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement