NDTV Khabar

सीताराम केसरी को बाथरूम में लॉक कर कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाया गया, देश ने देखा है: पीयूष गोयल

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर उनके नेताओं मसलन, सीताराम केसरी के अपमान करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठ की राजनीति करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीताराम केसरी को बाथरूम में लॉक कर कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाया गया, देश ने देखा है: पीयूष गोयल

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर हमला बोला

जयपुर:

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी कांग्रेस पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मंगलवार को विश्वास जताया कि अपने काम के बलबूते भाजपा राजस्थान में एक बार फिर सरकार बनाएगी और वसुंधरा राजे का फिर एक बार मुख्यमंत्री बनना निश्चित है. उन्होंने इसके साथ ही कांग्रेस पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर उनके नेताओं मसलन, सीताराम केसरी के अपमान करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठ की राजनीति करती है. कांग्रेस ने वादे किए, मगर उसे पूरा नहीं किया, मगर बीजेपी वादे पूरा करती है. 

राजनाथ सिंह ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर बोला हमला, कही यह बड़ी बात...


राजस्थान के जयपुर में पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि 'सीताराम केसरी को एक बाथरूम में लॉक करके कांग्रेस के अध्यक्ष पद से निकाला. उनके पांच वर्ष के पीएम नरसिम्हा राव जी को उनके दुखद देहांत के बाद जिस प्रकार से इनसल्ट किया गया, वह चित्र देश की आखों के सामने आज भी आता है.'

सचिन पायलट का असली इम्तिहान शुरू, याद रखना होगा मोहम्मद अजहरुद्दीन का हश्र

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भाजपा के मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा,‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से पूरे देश में और वसुंधरा राजे के नेतृत्व में जिस तरह पूरे राज्य में हमने विकास देखा है, उसके मद्देनजर भाजपा की जीत निश्चित है और वसुंधरा राजे का फिर एक बार मुख्यमंत्री बनना भी निश्चित है.' उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए सत्ता सेवा का एक माध्यम है. उन्होंने कहा, ‘हम सत्ता को एक सेवा के रूप में देखते हैं न कि सत्ता का मतलब सिर्फ एक घराने की सत्ता के रूप में.' उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी अपने विकास कार्यों की बदौलत जनता का आशीर्वाद पाने में सफल होगी.

तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा-‘‘श्री श्री धिक्कारवादी 420 नीतीश चाचाजी'', BJP और JDU का जवाबी हमला...

पीयूष गोयल ने कहा, ‘भाजपा के हर कार्यकर्ता ने संकल्प ले लिया है कि हम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में फिर एक बार भाजपा की सरकार उसी पुराने जोश से बनाएंगे. हमें पूरा विश्वास है कि राजस्थान की जनता विकास के इन सभी कार्यों की सराहना करेगी और भाजपा तथा वसुंधरा राजे को आशीर्वाद देगी. हम अपने विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच उतरे हैं.' उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी लगातार नकारात्मक राजनीति में लगी है. उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस के इतिहास में भ्रष्टाचार जुड़ा हुआ है, कांग्रेस के शासन काल में जातिवाद व भाषावाद जुड़ा रहता था. जब जब कांग्रेस की सरकारें आईं सांप्रदायिक ताकतों ने सर उठाया और देश में तनाव रहा. कांग्रेस ने वंशवाद को छोड़कर देश में विकास की बात कभी सोची ही नहीं.'    

वसुंधरा राजे VS मानवेंद्र : राजस्थान की झालरापाटन सीट पर पूरे देश की नजर, जानें कौन कितना है पढ़ा-लिखा

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, ‘‘झूठ की बुनियाद पर राजनीति करने वाले कभी सफल नहीं हो सकते क्योंकि देश की जनता भली भांति समझती है कि उनके लिए क्या अच्छा है और कौन सी पार्टी कौन सा नेता देश की चिंता करता है.' टोंक में रेल लाइन की बरसों से लंबित मांग संबंधी एक सवाल पर गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्य में अनेक लंबित परियोजनाओं को पूरा किया है और उक्त प्रस्तावित रेल लाइन का काम भी उचित व्यवस्था से होगा. 

VIDEO: रणनीति इंट्रो: जोगी-माया बिगाड़ेंगे खेल?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement