भाजपा सांसद ने राहुल का उड़ाया मजाक तो भिड़ गईं कांग्रेस पार्षद, लगाई फटकार, देखें वीडियो

राजस्थान के बांसवाड़ा में भाजपा सांसद देवजी भाई चुनाव प्रचार के लिए आए हुए थे. प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कथित तौर पर राहुल गांधी को 'पप्पू' बोल दिया.

भाजपा सांसद ने राहुल का उड़ाया मजाक तो भिड़ गईं कांग्रेस पार्षद, लगाई फटकार, देखें वीडियो

वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है.

खास बातें

  • चुनावी सभा में राहुल गांधी का उड़ाया मजाक
  • सांसद के भिड़ गईं कांग्रेस पार्षद
  • पार्षद ने सांसद को लगाई फटकार
जयपुर:

राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Elections 2018) के प्रचार के दौरान एक भाजपा सांसद ने जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कथित तौर पर 'पप्पू' कहा तो कांग्रेस पार्षद उनसे भिड़ गईं. राजस्थान के बांसवाड़ा में भाजपा सांसद देवजी भाई चुनाव प्रचार के लिए आए हुए थे. प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कथित तौर पर राहुल गांधी को 'पप्पू' बोल दिया, जिससे वहां मौजूद कांग्रेस पार्षद सीता डामोर को गुस्सा आ गया और वह उनसे भिड़ गईं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है. 

कांग्रेस पार्षद सीता डामोर ने एएनआई से कहा, 'उन्होंने (भाजपा सांसद) कहा 'पप्पू को बुलाओ, पप्पू गड्ढे भरेगा.' यह गलत है, इसलिए मैंने इसका विरोध किया. वह कैसे हमारे राहुल गांधी को 'पप्पू' कह सकते हैं.'


राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान पर बोलीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, 'जनेऊधारी ब्राह्मण का ज्ञान इतना बढ़ गया है कि...'

वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस पार्षद सांसद से कह रही हैं, 'आपने राहुल गांधी को पप्पू कैसे बोला, बताइए.' इस पर सांसद ने कहा कि 'सब ही पप्पू बोलते हैं.' इस बात पर पार्षद ने कहा कि सब गड्ढे में गिरते हैं तो आप भी गिरेंगे. वह सम्मानीय हैं तो सम्मानीय रहेंगे.' इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने 'नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद' के नारे लगाना शुरू कर दिया. बता दें, देवजी भाई गुजरात के सुरेंद्रनगर से लोकसभा सांसद हैं. 

भरतपुर रियासत के भाई-बहन भी मैदान में, एक कांग्रेस से तो दूसरा बीजेपी से ठोंक रहा ताल

गौरतलब है कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा. इसके साथ ही इसी दिन तेलंगाना में भी वोटिंग है. चुनाव की मतगणना मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम के साथ 11 दिसंबर को होगी.

28 साल के राजा हनवंत सिंह की कहानी, जिसने मुख्यमंत्री को भी हरा दिया, मगर जीत से पहले 'हवा' में मिली मौत

हिंदुत्व पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com