राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका, 5 बार के विधायक और मंत्री सुरेंद्र गोयल ने दिया इस्तीफा

राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. राजस्थान सरकार में मंत्री  और कद्दावर नेता सुरेंद्र गोयल ने अपने पद और पार्टी दोनों से इस्तीफा दे दिया है.

राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका, 5 बार के विधायक और मंत्री सुरेंद्र गोयल ने दिया इस्तीफा

सुरेंद्र गोयल का नाम बीजेपी की पहली सूची में नहीं था.

खास बातें

  • राजस्थान में चुनाव से पहले बीजेपी को झटका
  • राजस्थान सरकार में मंत्री सुरेंद्र गोयल ने दिया इस्तीफा
  • पहली लिस्ट में नहीं था गोयल का नाम
नई दिल्ली :

राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. राजस्थान सरकार में मंत्री  और कद्दावर नेता सुरेंद्र गोयल ने अपने पद और पार्टी दोनों से इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा जारी पहली लिस्ट में सुरेंद्र गोयल का नाम शामिल नहीं था. राजस्थान के जैतारण विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सुरेंद्र गोयल ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पार्टी अध्यक्ष मदन लाल सैनी को अलग अलग इस्तीफा सौंपा. हालांकि पांच बार विधायक रहे गोयल ने अपने इस्तीफे के पीछे कोई वजह नहीं बताई है. 

राजस्थान : बीजेपी छोड़ने के बाद अब कांग्रेस में शामिल होंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र

आपको बता दें कि बीजेपी ने रविवार की रात को विधानसभा चुनाव के लिए 131 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. पार्टी ने जैतारण विधानसभा क्षेत्र से सुरेंद्र गोयल की जगह नए चेहरे अविनाश गहलोत को मैदान में उतारा है.  हालांकि इस पूरे प्रकरण पर राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष मदन लाल सैनी का पक्ष नहीं मिल पाया है. गौरतलब है कि राजस्थान में सियासी माहौल गर्म है. विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस भी आज अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है. राजस्थान में 7 दिसंबर को वोटिंग है. बीजेपी की बात करें तो पार्टी ने 131 में से 85 सीटों पर मौजूदा विधायकों को ही टिकट दिया है. 

चुनाव पास आते ही निजी बाउंसरों और बॉडीगार्ड की हुई चांदी, नेता कर रहे हैं एजेंसियों से संपर्क   

VIDEO: पक्ष-विपक्ष: राजस्थान में BJP-कांग्रेस की जोर आजमाइश  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com