NDTV Khabar

सपा ने भी छोड़ा कांग्रेस का साथ! मध्‍य प्रदेश के लिए जारी की 6 उम्‍मीदवारों की सूची

अखिलेश यादव ने कहा, ''कांग्रेस के लिए हमने बहुत इंतजार किया है। अभी तक तो हमने इंतजार किया लेकिन अब नहीं करेंगे.''

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपा ने भी छोड़ा कांग्रेस का साथ! मध्‍य प्रदेश के लिए जारी की 6 उम्‍मीदवारों की सूची

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (सपा) ने मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए 6 उम्‍मीदवारों की सूची जारी कर दी है. ऐसा माना जा रहा है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी मायावती की तरह ही विधानसभा चुनावों में कांग्रेस से अब गठबंधन नहीं करने जा रहे. शनिवार को ही अखिलेश यादव ने कहा, ''कांग्रेस के लिए हमने बहुत इंतजार किया है। अभी तक तो हमने इंतजार किया लेकिन अब नहीं करेंगे.'' अखिलेश ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ने की संभावनाओं को विराम देते हुए शनिवार को घोषणा की कि वह अब कांग्रेस का और इंतजार नहीं करेगी बल्कि बसपा और गोण्डवाना गणतंत्र पार्टी से बात करेगी.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान लखनऊ में संवाददाताओं से कहा, 'अब हम मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बसपा और गोण्डवाना गणतंत्र पार्टी से बात करेंगे. छत्‍तीसगढ़ में भी गोण्डवाना गणतंत्र पार्टी से बात चल रही है.'


टिप्पणियां

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस से दूरी बना ली थी. मायावती ऐलान कर चुकी हैं कि मध्य प्रदेश और राजस्थान विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेंगी. इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि कांग्रेस को अपना दिल बड़ा करना चाहिए और समान विचारधारा वाले सभी राजनीतिक दलों को साथ लेकर चुनाव लड़ना चाहिए.

VIDEO: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement