NDTV Khabar

कांग्रेस से निष्कासन पर सत्यव्रत चतुर्वेदी ने पार्टी के प्रति आभार जताया

कहा- जब कांग्रेस में था तब मुझे सम्मान नहीं दिया, जब बेटे के लिए सपा का प्रचार कर रहा हूं तो मुझे कांग्रेस का स्टार प्रचारक बना रहे हैं ये भांग खाए लोग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस से निष्कासन पर सत्यव्रत चतुर्वेदी ने पार्टी के प्रति आभार जताया

सत्यव्रत चतुर्वेदी (फाइल फोटो).

छतरपुर (मध्यप्रदेश):

अपने बेटे राजपुर से सपा के प्रत्याशी नितिन चतुर्वेदी का चुनाव प्रचार करने का खामियाजा सत्यव्रत चतुर्वेदी को भुगतना पड़ा. उन्हें कांग्रेस ने निष्कासित कर दिया गया है. निष्कासित किए जाने पर उन्होंने कांग्रेस के प्रति आभार जताया है.  

कांग्रेस से निष्कासन पर सत्यव्रत चतुर्वेदी ने आभार जताते हुए कहा कि मैं अपने बेटे का प्रचार कर रहा हूं. वो छतरपुर के राजनगर विधानसभा में अपनी  सियासी प्रतिष्ठा की लड़ाई जीतने के लिए कांग्रेस को ही हराने में जुटे थे. वैसे तो वे सक्रिय राजनीति से सन्यास लेने का दावा कर रहे हैं लेकिन बेटे नितिन चतुर्वेदी के सियासी भविष्य के लिए आजकल समाजवादी पार्टी की ओर से परचम बुलंद किए हैं.

कांग्रेस अपने इस खिलाड़ी के हिटविकेट को समझने की कोशिश कर रही है लेकिन विरोधी पार्टी चुटकी ले रही है कि छतरपुर में कांग्रेस अपना घर बचाए फिर बीजेपी को हराने का दावा करे. लेकिन सत्यव्रत चतुर्वेदी तो जैसे कांग्रेस से दो-दो हाथ करने का मूड बना चुके हैं.


टिप्पणियां

VIDEO : सपा के प्रचार में जुटे सत्यव्रत

सत्यव्रत सख्ती से कहते हैं कि जब कांग्रेस में था तब उन्होंने मुझे सम्मान नहीं दिया अब जब मैं अपने बेटे के लिए समाजवादी पार्टी का चुनाव प्रचार कर रहा हूं तो मुझे कांग्रेस का स्टार प्रचारक बना रहे हैं ये भांग खाए लोग हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement