NDTV Khabar

दिग्विजय के बयान से कांग्रेस में बेचैनी, कमलनाथ ने कहा- मुझे नहीं पता, शिवराज बोले- अपने नेता की इज्जत करे कांग्रेस

दिग्विजय सिंह के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने कहा कि ''कम से कम कांग्रेस के लोग अपने नेता की इज्जत करें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिग्विजय के बयान से कांग्रेस में बेचैनी, कमलनाथ ने कहा- मुझे नहीं पता, शिवराज बोले-  अपने नेता की इज्जत करे कांग्रेस

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ''कम से कम कांग्रेस के लोग अपने नेता की इज्जत करें.

नई दिल्ली :
टिप्पणियां

दिग्विजय सिंह के बयान 'मेरे भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए मैं रैलियों में नहीं जाता' पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने कहा कि ''कम से कम कांग्रेस के लोग अपने नेता की इज्जत करें. मैंने कभी सोचा नहीं था कि कांग्रेस अपने नेता की ये दुर्दशा करेगी. दूसरी तरफ, मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख कमल नाथ ने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि उन्होंने किस संदर्भ में यह बात कही थी'. दरअसल, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह कार्यकर्ताओं से दो टूक कह रहे हैं- 'मेरे भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए मैं रैलियों में नहीं जाता.' दिग्विजय सिंह का यह वीडियो उस वक्त बना, जब मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के सरकारी बंगले पर वह पहुंचे थे. इस दौरान बाहर निकलते समय कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए थे.
 


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मध्यप्रदेश में होने वाले भाषणों में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कभी कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का नाम नहीं होता, वो खुद पूरे राज्य में भले ही घूम घूमकर नाराज़ कार्यकर्ताओं को मनाने और समन्वय का काम कर रहे हों लेकिन कभी कभी उनकी नाराज़गी सार्वजनिक रूप से जाहिर हो ही जाती है.  दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के घर पहुंचे थे. मीटिंग के बाद बाहर निकलते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उनका सामना हो गया. इसमें ज्यादातर कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह के करीबी थे और उन्हीं के इंतजार में बाहर खड़े थे. 
यह भी पढ़ें : आखिर सामने आया दिग्विजय सिंह का दर्द, बताया क्यों नहीं जाते कांग्रेस की रैलियों में, देखें VIDEO



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement