NDTV Khabar

सपा नेता अखिलेश यादव बरसे, कहा लोकतंत्र की हत्या की जा रही

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिना किसी राज्य या नेता का नाम लिए लोकतंत्र की हत्या किए जाने की बात कही है.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपा नेता अखिलेश यादव बरसे, कहा लोकतंत्र की हत्या की जा रही

अखिलेश यादव ने फेसबुक पर बिना किसी राज्य या नेता का नाम लिए लोकतंत्र की हत्या किए जाने की बात कही है.

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी प्रमुख तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद बनी स्थिति पर पहली बार टिप्पणी की, और बिना किसी राज्य या नेता का नाम लिए लोकतंत्र की हत्या किए जाने की बात कही है.
 
 

आज फिर लोकतंत्र की शपथ ली जाएगी आज फिर एक बार और हत्या की जाएगी आज फिर सत्ता की हनक दिखाई जाएगी आज फिर ज़मीर की मंडी सजाई जायेगी आज फिर आज़ादी थोड़ी और मर जायेगी

Posted by Akhilesh Yadav on Wednesday, 16 May 2018


अखिलेश यादव ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर अपने वैरिफाइड पेज पर 15 मिनट पहले लिखी पोस्ट में लिखा, "आज फिर लोकतंत्र की शपथ ली जाएगी, आज फिर एक बार और हत्या की जाएगी, आज फिर सत्ता की हनक दिखाई जाएगी, आज फिर ज़मीर की मंडी सजाई जाएगी, आज फिर आज़ादी थोड़ी और मर जाएगी...".

यह भी पढ़ें : राहुल के 2019 में PM बनने वाले बयान पर जानिये अखिलेश यादव ने क्या कहा...

टिप्पणियां
गौरतलब है कि अखिलेश यादव हमेशा से BJP के खिलाफ आक्रामक तेवर अपनाए रहते हैं, और उनका यह पोस्ट भी कर्नाटक चुनाव से जुड़ा हुआ लगता है, जिसमें वह बीएस येदियुरप्पा के कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेने पर टिप्पणी करते लग रहे हैं. यही नहीं, उन्होंने इस पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को भी नहीं बख्शा है, और उन पर भी टिप्पणी कर डाली है.इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने विधायकों की खरीद-फरोख्त किए जाने की अटकलों पर भी साफ-साफ लिखा है कि ‘ज़मीर की मंडी सजाकर’ ऐसा किया जाएगा, और उनका कहना है कि ऐसा होने पर साफ-सुथरे लोकतंत्र की परिकल्पना के साथ देश को मिली आज़ादी एक बार फिर मर जाएगी.

यह भी पढ़ें : गोरखपुर की गलती नहीं दोहराएगी कांग्रेस, यूपी उपचुनाव को लेकर लिया यह बड़ा फैसला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement