NDTV Khabar

कांग्रेस-बीजेपी पर बरसे तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR, बोले- मैं एक योद्धा हूं, भिखारी नहीं

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 7 दिसंबर को होना है, मगर उससे पहले सभी रानजीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस-बीजेपी पर बरसे तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR, बोले- मैं एक योद्धा हूं, भिखारी नहीं

एनडीटीवी से बोले केसीआर

हैदराबाद:

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 7 दिसंबर को होना है, मगर उससे पहले सभी रानजीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि वह बिना कांग्रेस और बीजेपी के फेडरल फ्रॉन्ट बनाने पर दृढ़ थे. भारत को बदलने की जरूरत है और इसकी शुरुआत हैदराबाद से होगी. एनडीटीवी के प्रणव रॉय से बातचीत में केसीआर ने ये बातें कहीं. 

क्या इस चुनाव में 'दो पाटन के बीच में' पिस जाएंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव?

केसीआर के नाम से लोकप्रिय के चंद्रशेखर राव ने कहा कि उन्होंने पहले से ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित कुछ नेताओं से बात की है. "मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए ऐसा नहीं कर रहा हूं. मैं देश में बदलाव के लिए ऐसा कर रहा हूं. मैं एक योद्धा हूं, भिखारी नहीं. अब मैं भारतीय राजनीति में बदलाव चाहता हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगा."


मुस्लिमों के लिए आरक्षण की बात पर भड़के तेलंगाना के सीएम, बोले-चुप रहो, तेरे बाप को बोलूंगा...

यह पूछे जाने पर कि कौन सी दो राष्ट्रीय पार्टियां बदतर हैं, इसके जवाब में केसीआर ने कहा कि, 'दोनों हीं बदतर हैं. वे वैसा कुछ नहीं कर रहे हैं जो उन्हें करना चाहिए. मैंने अपना मन बना लिया है और मैं स्पष्ट हूं कि हम किसी के साथ नहीं जुड़ेंगे. हम भारत के लोगों के साथ खड़े रहेंगे.'

जब तेलंगाना में राहुल गांधी ने KCR को कहा- ‘खाओ कमीशन राव'

केसीआर ने तेलंगाना में अपनी जीत का दावा किया और कहा कि यह चुनाव हम जीतेंगे और बड़ी जीत होगी. बता दें कि तेलंगाना चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाली टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू ने चंद्रशेखर राव की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को बीजेपी की बी टीम बताया है.

राहुल गांधी के 'खाओ कमीशन राव' के बयान पर केसीआर का पलटवार, कहा- वो हमेशा जोकर की तरह बात करते हैं

टिप्पणियां

तेलंगाना की केसीआर की मांग को पूरी करने वाली कांग्रेस सरकार को लेकर चंद्रशेखर राव ने कहा कि अगर सोनिया गांधी कहती भी हैं तो वह सोनिया गांधी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि सोनिया गांधी, "बुरा नहीं थीं ... वह उदार थीं", जिनकी तेलंगाना के गठन में बड़ी भूमिका देखी जाती है. 

VIDEO: तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट शुरू



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement