एथलीट हिमा दास ने कोरोनावायरस से लड़ने को किया दान में इतनी रकम देने का ऐलान, लेकिन...

निश्चित तौर पर हिमा दास (Hima Das) का यह कदम और खिलाड़ियों को भी प्रेरित करने का करेगा, लेकिन टीम इंडिया के वर्तमान सुपर अरबपति सितारे अभी तक सोए ही हुए हैं!

एथलीट हिमा दास ने कोरोनावायरस से लड़ने को किया दान में इतनी रकम देने का ऐलान, लेकिन...

हिमा दास की फाइल फोटो

खास बातें

  • स्टार भारतीय एथलीट हैं हिमा दास
  • साथी खिलाड़ियों को दी दान से प्रेरणा
  • हिना की एक छोटी सी कोशिश
नई दिल्ली:

भारतीय स्प्रिंटर हिमा दास (Hima Das) ने कोरोनावायरस (Coronavirusm) से लड़ने के लिए अपनी एक महीने की सैलरी दान देने का फैसला किया है. हिमा अपनी यह सैलरी असम सरकार की कोविड-19 राहत कोष में देगी. निश्चित तौर पर हिमा दास (Hima Das) का यह कदम और खिलाड़ियों को भी प्रेरित करने का करेगा, लेकिन टीम इंडिया के वर्तमान सुपर अरबपति सितारे अभी तक सोए ही हुए हैं!

यह भी पढ़ें:  Coronavirus: थॉमस और उबेर कप हो गए इतने समय के लिए स्थगित

बहरहाल, हिमा दास ने टिवटर पर इसकी जानकारी दी. हिमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, असम के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल, केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमांता बिस्वा सरमा को टैग करते हुए लिखा, " दोस्तों यह समय एक साथ खड़े होने उन लोगों की मदद करने का समय है, जिन्हें हमारी जरूरत है. मैं अपनी एक महीने की सैलरी असम आरोग्य निधि अकाउंट में दे रही हूं ताकि कोविड-19 से लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा की जा सके"

यह भी पढ़ेंकोरोना वायरस के कारण बैडमिंटन के सारे टूर्नामेंट 12 अप्रैल तक स्थगित किए गए

रिजिजू ने हिमा दास की इस कदम के लिए उनकी तारीफ की है. रिजिजू ने लिखा, "शानदार प्रयास हिमा दास. आपने एक महीने की सैलरी देने का जो फैसला किया है, उसके काफी मायने है और यह बहुत उपयोगी होगा. भारत कोरोना से लड़ेगा"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  पीवी सिंधु ने काफी पहले एनडीटीवी से बात की थी. 

उम्मीद है कि जब हिमा दास की यह खबर सालों से करोड़ों-अरबो कमा रहे एमएस धोनी जैसे सुपर सितारों तक पहुचेंगी, तो उम्मीद है कि उनका सोया हुआ दिल जरूर जागेगा!