Badminton: ज्वाला गुट्टा ने 37वें जन्मदिन पर इस अभिनेता के साथ की सगाई

ध्यान दिला दें कि अपने खेल के दिनों में ज्वाला गुट्टा ने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी. चेतन के  साथ ज्वाला ने 17 जुलाई 2005 को विवाद किया था, लेकिन 6 साल बाद ही 29 जून 2011 को दोनों का तलाक हो गया.

Badminton: ज्वाला गुट्टा ने 37वें जन्मदिन पर इस अभिनेता के साथ की   सगाई

ज्वाला गुट्टा और विशाल

नई दिल्ली:

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के लिए सोमवार को उनका 37वां जन्मदिन बेहद ही खास रहा जिसे उनके अभिनेता बॉयफ्रेंड विष्णु विशाल ने सगाई की अंगूठी पहनाकर यादगारथ  बनाया. विशाल दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार है. इस साल की शुरुआत में ज्वाला ने ट्विटर के जरिये विशाल के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी थी. विशाल ने ज्वाला के जन्मदिन पर उनके साथ मंगनी की. 

विशाल ने सोशल मीडिया में सगाई की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ‘‘ जन्मदिन की शुभकामनाएं ज्वाला. नयी जिंदगी की शुरुआत. आओ सकारात्मक होकर हमारे, आर्यन, हमारे परिवारों, दोस्तों और आस-पास के लोगों के लिए बेहतर भविष्य की दिशा में काम करें. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.' राष्ट्रमंडल खेल चैम्पियन रही युगल विशेषज्ञ खिलाड़ी ज्वाला ने भी उनके पोस्ट का जवाब देते हुए दिल के इमोजी के साथ लिखा, ‘‘नयी शुरुआत के लिए चीयर्स.'

ध्यान दिला दें कि अपने खेल के दिनों में ज्वाला गुट्टा ने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी. चेतन के  साथ ज्वाला ने 17 जुलाई 2005 को विवाद किया था, लेकिन 6 साल बाद ही 29 जून 2011 को दोनों का तलाक हो गया. इस तलाक ने मीडिया में जमकर सुर्खियों बटोरीं और चर्चाओं रहीं कि भारतीय पूर्व क्रिकेट कप्तान अजहरुद्दीन से अफेयर की खबरों की चलते यह तलाक हुआ. 

VIDEO: कुछ दिन पहले लिएंडर पेस ने  एनडीटीवी के साथ मेंटल हेल्थ के बारे में बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com