Badminton: इंडोनेशिया मास्टर्स से बाहर हुए के. श्रीकांत और सौरभ वर्मा..

इस सीजन में यह दूसरी बार है जब श्रीकांत को शुरुआती दौर में ही हारकर बाहर होना पड़ा है. प‍िछले सप्‍ताह मलेश‍िया मास्‍टर्स में भी भारत के इस शीर्ष ख‍िलाड़ी को हार का सामना करना पड़ा था.

Badminton: इंडोनेशिया मास्टर्स से बाहर हुए के. श्रीकांत और सौरभ वर्मा..

Kidambi Srikanth को इंडोनेश‍िया मास्‍टर्स के पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा है

खास बातें

  • रुहस्तावितो से मुकाबला हारे क‍िदांबी श्रीकांत
  • मलेश‍िया मास्‍टर्स में भी वे पहले दौर में हारे थे
  • सौरभ वर्मा को चीनी के गुआंगझू ने हराया
जकार्ता:

भारत के किदाम्बी श्रीकांत को बुधवार को इंडोनेशिया मास्टर्स के पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा है. इंडोनेशिया के ही शेशर हिरेन रुहस्तावितो ने पुरुष एकल वर्ग के पहले ही दौर में भारतीय खिलाड़ी को पराज‍ित क‍िया. इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने यह मैच 18-21, 21-12, 21-14 से जीता जिसके लिए उन्हें एक घंटे तीन मिनट पसीना बहाना पड़ा. दूसरे दौर में इंडोनेशियाई खिलाड़ी डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन का सामना करेंगे, जिन्होंने पहले दौर में चीन के दिग्गज लिन डैन को सीधे गेमों में 21-12, 21-14 से हरा दूसरे दौर में प्रवेश किया. भारत के एक अन्‍य ख‍िलाड़ी सौरभ वर्मा (Sourabh Verma) को भी पहले  दौर में हार म‍िली है.

दुन‍िया के नंबर वन प्‍लेयर Kento Momota सड़क हादसे में घायल..

इस सीजन में यह दूसरी बार है जब श्रीकांत को शुरुआती दौर में ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. प‍िछले सप्‍ताह मलेश‍िया मास्‍टर्स में भी भारत के इस शीर्ष ख‍िलाड़ी को हार का सामना करना पड़ा था. सौरभ वर्मा को भी पहले  दौर में हार का सामना करना पड़ा है. सौरव को चीन के ल्‍यू गुआंगझू के हाथों हार का सामना करना पड़ा. चीन के गुआंगझू ने यह मुकाबला 21-15, 21-10 से जीता. मुकाबले में सौरव अपने प्रत‍िद्वंद्वी के आगे ट‍िक नहीं सके और सीधे गेम में हार टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

Newsbeep

पुरुष एकल वर्ग के अलावा भारत को मिश्रित युगल वर्ग में भी न‍िराशा हाथ लगी है. भारत की प्रणव जैरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी को दक्षिण कोरिया की को सुंग ह्यून और इओम हेय वोह की जोड़ी ने 21-8, 21-14 से पराज‍ित क‍िया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: साइना नेहवाल ने पीएम मोदी को भेंट क‍िया बैडम‍िंटन रैकेट