Badminton: मलेश‍िया मास्‍टर्स में भारतीय ख‍िलाड़ि‍यों के हाथ लगी न‍िराशा..

Lakshya Sen:लक्ष्य सेन को डेनमार्क के हेन्स क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस के खिलाफ 49 मिनट चले पुरुष एकल के कड़े मुकाबले में 21-11 18-21 14-21 से हार का सामना करना पड़ा. शुभंकर डे भी मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे.

Badminton: मलेश‍िया मास्‍टर्स में भारतीय ख‍िलाड़ि‍यों के हाथ लगी न‍िराशा..

Lakshya Sen मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे

खास बातें

  • युवा ख‍िलाड़ी लक्ष्य सेन क्वालीफायर में हारे
  • सात्विक-चिराग की जोड़ी भी मुकाबले से बाहर
  • शुभंकर डे भी ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे
कुआलालंपुर:

भारत के उभरते हुए बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) मंगलवार को यहां मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे जबकि सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी मलेशिया मास्टर्स के पहले दौर में हार के साथ बाहर हो गई. लक्ष्य को डेनमार्क के हेन्स क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस के खिलाफ 49 मिनट चले पुरुष एकल के कड़े मुकाबले में 21-11 18-21 14-21 से हार का सामना करना पड़ा. शुभंकर डे भी मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे जबकि पूजा डांडू और संजना संतोष की महिला युगल जोड़ी भी क्वालीफायर में हार गई.

GoodBye2019: PV Sindhu के नाम विश्‍व खिताब, Lakshya Sen बने भविष्य की उम्मीद

Newsbeep

भारत को सबसे बड़ी निराशा उस समय हाथ लगी जब सात्विक और चिराग की दुनिया की 12वें नंबर की जोड़ी पुरुष युगल के पहले दौर में ही ओंग यू सिन और तियो इ यी की मलेशिया की दुनिया की 19वें नंबर की जोड़ी के खिलाफ हार गई. भारतीय जोड़ी को पहले दौर के 52 मिनट चले मुकाबले में स्थानीय जोड़ी के खिलाफ 15-21 21-18 15-21 से हार का सामना करना पड़ा. शुभंकर को पुरुष एकल में मलेशिया के डेरेन ल्यू के खिलाफ 15-21 15-21 से हार झेलनी पड़ी जबकि पूजा और संजना को सिती फादिया सिल्वा रामधंती और रिबिका सुगियार्तो की इंडोनेशिया की जोड़ी के खिलाफ 15-21 10-21 से शिकस्त मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बुधवार को दुनिया के छठे नंबर के पूर्व खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप को पहले दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्‍त और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी केंटो मेमोटा से भिड़ना है जबकि किदांबी श्रीकांत अपने अभियान की शुरुआत दूसरे वरीय चीनी ताइपे के चाऊ टिएन चेन के खिलाफ करेंगे. पुरुष एकल के अन्य मुकाबलों में भारत के सर्वश्रेष्ठ पुरुष एकल खिलाड़ी बी साई प्रणीत को पहले दौर में डेनमार्क के रासमुस गेम्के के खिलाफ उतरना है. समीर वर्मा को थाईलैंड के केंताफोन वांगचेरोन के खिलाफ खेलना है जबकि एचएस प्रणय जापान के केंटा सुनेयामा के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगे. महिला एकल में छठी वरीय पीवी सिंधू को पहले दौर में रूस की येवगेनिया कोसेत्सकाया के रूप में आसान प्रतिद्वंद्वी मिली है जबकि साइना नेहवाल को पहले दौर में बेल्जियम की लियोन टेन से भिड़ना है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)