Badminton: PV Sindhu और Saina Nehwal दोनों की मलेशिया मास्टर्स से हुई छुट्टी

Malaysia Masters:मैच में दोनों प्‍लेयर्स के बीच जमकर संघर्ष हुआ. पहले गेम में स‍िंधु ने ताइवानी प्‍लेयर को कड़ी टक्‍कर दी. एक समय दोनों ही प्‍लेयर पहले गेम में 15-15 की बराबरी पर थीं लेक‍िन इसके बाद य‍िंग ने लगातार चार अंक लेकर गेम जीतने की ओर कदम बढ़ा द‍िए.

Badminton: PV Sindhu और Saina Nehwal दोनों की मलेशिया मास्टर्स से हुई छुट्टी

PV Sindhu को सीधे गेमों में ताई जु य‍िंग के ख‍िलाफ हार का सामना करना पड़ा

खास बातें

  • क्‍वार्टर फाइनल में स‍िंध का सफर खत्‍म
  • ताई जु य‍िंग ने पराज‍ित क‍िया
  • मैच में सीधे गेम में हार का सामना करना पड़ा
कुआलालंपुर:

PV Sindhu: भारत की स्‍टार मह‍िला शटलर पीवी स‍िंधु (PV Sindhu) मलेश‍िया मास्‍टर्स बैडम‍िंटन टूर्नामेंट (Malaysia Masters) से बाहर हो गई हैं. उन्‍हें आज यहां ताइवान की ताई जु य‍िंग (Tai Tzu Ying)के ख‍िलाफ क्‍वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. य‍िंग ने यह मुकाबला सीधे गेमों में 21-16, 21-16 से जीता. मैच में दोनों प्‍लेयर्स के बीच जमकर संघर्ष हुआ. पहले गेम में स‍िंधु ने ताइवानी प्‍लेयर को कड़ी टक्‍कर दी. एक समय दोनों ही प्‍लेयर पहले गेम में 15-15 की बराबरी पर थीं लेक‍िन इसके बाद य‍िंग ने लगातार चार अंक लेकर गेम जीतने की ओर कदम बढ़ा द‍िए. दूसरे गेम की बात करें तो यह काफी हद तक एकतरफा रहा. स‍िंधु इसमें 11-20 से प‍िछड़ रहीं थीं, उन्‍होंने लगातार पांच प्‍वाइंट लेकर स्‍कोर 16-20 क‍िया लेक‍िन अंतत: य‍िंग को मुकाबला जीतने से नहीं रोक पाईं. वहीं, पीवी सिंधु के बाद सायना नेहवाल भी अपना मैच हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई हैं. सायना को शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन ने 30 मिनट के भीतर 21-8, 21-7 से हराया. इन दोनों के बीच यह 13वां मुकाबला था। सात बार मारिन विजयी रही हैं.

Badminton: रैंक‍िंग में 18 साल के लक्ष्‍य ने लगाई 'लंबी छलांग', टॉप-40 में शाम‍िल.

Newsbeep

गौरतलब है क‍ि भारत की स‍िंधु और साइना ने गुरुवार को अपने मैचों में जीत हास‍िल करते हुए टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था. सिंधु ने जापान की आया ओहोरी को 21-10, 21-15 से हराया था. दूसरी  ओर, साइना ने दक्षिण कोरिया की एन से यंग को कल कड़े मुकाबले में 25-23, 21-12 से मात दी थी और अंत‍िम आठ में जगह बनाई थी.. 39 मिनट तक चले मैच में उन्‍हें पहले गेम कोर‍ियाई ख‍िलाड़ी के ख‍िलाफ कड़ा संघर्ष करना पड़ा. हालांक‍ि दूसरे गेम में हालांकि वह आसानी से जीत दर्ज करने में सफल रहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: मैरीकॉम ने निखत जरीन को हराया