BADMINTON: साइना सहित तीन खिलाड़ी थाईलैंड के लिए रवाना और पीवी सिंधू...

BADMINTON: कश्यप ने पत्नी साइना के साथ सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘लंबे इंतजार के बाद हम थाईलैंड में कोर्ट (खेल) में वापसी करेंगे. काफी उत्सुक हूं.’ सात्विकसाइराज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘लंबे ब्रेक के बाद हम थाईलैंड ओपन के साथ कोर्ट में उतरेंगे.’एकल वर्ग के विदेशी कोच अगुस दवि संतसो एवं पार्क ताए संग और युगल कोच दवि क्रिस्टियवान भी भारतीय दल का हिस्सा है.

BADMINTON: साइना सहित तीन खिलाड़ी थाईलैंड के लिए रवाना और पीवी सिंधू...

खास बातें

  • दो बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे
  • लगभग 10 महीने के बाद किसी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में खेलेंगे
  • कश्यप ने पत्नी साइना के साथ सोशल मीडिया पर फोटो साझा
नयी दिल्ली:

ओलिंपिक कोटे के दावेदार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, बी साई प्रणीत और किदांबी श्रीकांत रविवार को थाईलैंड रवाना हो गये जहां वे दो बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे. कोरोना वायरस के कारण अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के रोके जाने के बाद श्रीकांत ने अक्टूबर(2020) में डेनमार्क सुपर 750 में भाग लिया था जबकि बाकी खिलाड़ी लगभग 10 महीने के बाद किसी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में खेलेंगे.  ओलिंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू रविवार को लंदन से दोहा होते हुए बैंकाक पहुंचेंगी. कोविड-19 के कारण आयी रुकावट के बाद यह उनके लिए भी पहला टूर्नामेंट होगा.   

पिछले साल मार्च में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के बाद बीडब्ल्यूएफ को कैलेंडर को रद्द करने पर मजबूर होना पड़ा था. इस दौरान डेनमार्क ओपन के अलावा सारलोरलक्स सुपर 100 टूर्नामेंट का ही आयोजन हो सका था. अब सब की नजरें सुपर 1000 की दो प्रतियोगिताओं पर हैं जिसमें योनेक्स थाईलैंड ओपन (12 से 17 जनवरी) और टोयाटा थाईलैंड ओपन (19 से 24 जनवरी) खेला जाएगा. इन प्रतियोगिताओं से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लंबे ब्रेक के बाद वापसी करेंगे.

भारतीय टीम में इन चारों खिलाड़ियों के अलावा ओलिंपिक कोटा लगभग पक्का कर चुके सात्विकसाइराज रंकीरेड्डी एवं चिराग सेट्टी की पुरूष युगल जोड़ी और अश्विनी पोनप्पा एवं एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी भी शामिल है. इससे पहले एच एस प्रणय, पारुपल्ली कश्यप, समीर वर्मा, ध्रुव कपिला, मनु अत्री शनिवार को हैदराबाद से दुबई के रास्ते बैंकाक के लिए रवाना हुए थे. 


कश्यप ने पत्नी साइना के साथ सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘लंबे इंतजार के बाद हम थाईलैंड में कोर्ट (खेल) में वापसी करेंगे. काफी उत्सुक हूं.' सात्विकसाइराज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘लंबे ब्रेक के बाद हम थाईलैंड ओपन के साथ कोर्ट में उतरेंगे.'एकल वर्ग के विदेशी कोच अगुस दवि संतसो एवं पार्क ताए संग और युगल कोच दवि क्रिस्टियवान भी भारतीय दल का हिस्सा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन  पहले लिएंडर पेस ने एनडीटीवी से खास बात में फिटनेस  पर चर्चा की.​