BADMINTON: Sameer Verma व lakshya Sen सहित तीन भारतीय डच ओपन के क्वाटर्रफाइनल में पहुंचे

BADMINTON: Sameer Verma व lakshya Sen सहित तीन भारतीय डच ओपन के क्वाटर्रफाइनल में पहुंचे

समीर वर्मा की फाइल फोटो

अलमेरे (नीदरलैंड):

शीर्ष वरीय समीर वर्मा (Samir Vema), युवा शटलर लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) और बी एम राहुल भारद्वाज बुधवार को यहां डच ओपन सुपर 100 बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए. फिटनेस समस्या के कारण कोर्ट से दूर रहे समीर ने हमवतन किरण जार्ज को 21-19 19-21 21-13 से हराकर जीत के साथ वापसी की. उन्हें पहले दौर में बाई मिला था और तीसरे दौर में उनका सामना जापान के युसुके ओनोडेरा और जर्मनी के लार्स शेखेंजलर के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा.

यह भी पढ़ें: पारुपल्ली कश्यप फाइनल में नहीं पहुंच सके, सीधे गेम में हारे

पिछले महीने बेल्जियम ओपन का खिताब जीतने वाले लक्ष्य सेन पहले दो दौर में सीधे गेम में जीत दर्ज करने के बाद प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. अल्मोड़ा के 18 वर्षीय खिलाड़ी ने मंगलवार को शुरुआती दौर में आयरलैंड के न्हाट गुयेन को 21-19 21-17 से हराया और फिर बुधवार को क्यूबा के ओस्लेनी गुरेरो को 21-12 21-12 से मात दी. अंतिम-16 में एशियाई जूनियर चैम्पियन का सामना डेनमार्क के रासमुस गेमके से होगा. 

यह भी पढ़ें: इसलिए Ravi Shastri ने Rohit Sharma को इलेवन का हिस्सा बनाने के लिए Virat Kohli पर बनाया दबाव

राहुल ने दूसरे दौर के मैच में मलेशिया के चिएम जून वेई को 21-18 21-13 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की. इस साल हैदराबाद ओपन और वियतनाम ओपन का खिताब जीतने वाले सौरभ वर्मा हालांकि हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले ही पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

उन्हें पहले दौर में बाई मिला था जबकि दूसरे दौर वह जर्मनी के काई शेफर से 17-21 21-10 19-21 से हार गये.