Badminton: इस वजह से साइना नेहवाल ने लिया पीबीएल से नाम वापस

Badminton: इस वजह से साइना नेहवाल ने लिया पीबीएल से नाम वापस

साइना नेहवाल की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारत की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है. ओलिंपिक पदक विजेता साइना ने रविवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. पीबीएल का पांचवां सीजन अगले साल 20 जनवरी से नौ फरवरी तक चलेगा. साइना चोट के कारण इस महीने कोरिया ओपन में भी भाग नहीं ले पाई थी.

यह भी पढ़ें:  श्रीकांत और समीर वर्मा अपने मुकाबले हारे, कोरिया मास्टर्स में भारतीय चुनौती खत्म

साइना ने ट्विटर पर लिखा, "मैं पीबीएल के पांचवें सीजन में हिस्सा नहीं ले पाऊंगी. मैं इस साल अधिकतर समय तक चोटों से जूझती रही हूं और मैं आगे की बेहतर तैयारी के लिए पीबीएल के दौरान थोड़ा समय लेना चाहती हूं. इसके लिए मैं अपने सभी फैन्स से माफी मांगना चाहती हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं अगले साल पीबीएल का हिस्सा बनूंगी."

यह भी पढ़ें: PV Sindhu और HS Prannoy हागकांग ओपन में जीते, साइना और समीर वर्मा बाहर

भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) से मान्यता प्राप्त और स्पोर्ट्सलाइव द्वारा आयोजित कराई जाने वाली इस लीग के मैचों की मेजबानी इस बार दिल्ली, लखनऊ, बेंगलुरू और चेन्नई जैसे शहर करेंगे. लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 26 नवम्बर को नई दिल्ली में होगी.

VIDEO: पिंक बॉल के बनने की कहानी सुन लीजिए, स्पेशल रिपोर्ट.

साइना फिलहाल, अपने करियर के बेहद खराब दौर से गुजर रही है। उन्हें पिछले छह में से पांच टूर्नामेंट के पहले दौर में ही हार झेलनी पड़ी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com